Monday, Apr 12, 2021
-->
sonam kapoor ahuja controversial statements about aishwarya alia deepika parineeti aljwnt

कभी ऐश्वर्या को आंटी बुलाकर तो कभी आलिया को फैशन सेंस की सलाह देकर विवादों में रहीं सोनम कपूर

  • Updated on 6/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म 'सांवरिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सोनम को इंडस्ट्री में 13 साल पूरे हो गए हैं और इन 13 सालों में सोनम ने ना सिर्फ अपनी अदाकारी से वाहवाही बटोरी बल्कि कई बार अपने विवादित बयानों से भी चर्चा में आईं। आईए सोनम से जुड़ी कुछ ऐसी ही कंट्रोवर्सीज के बारे में...

1. ऐश्वर्या को आंटी कहने पर चर्चाओं में आ गईं थीं सोनम

Aishwarya
एक वाक्या है एक इंटरव्यू के दौरान का जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी कह दिया था। सोनम के इस स्टेटमेंट ने सभी को चौंका दिया था। इससे ऐश्वर्या के फैंस सोनम से काफी नाराज भी हुए थे। जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो सोनम ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पिता अनिल कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है इसलिए वो तो उन्हें आंटी ही बुलाएंगी ना।

2. आलिया को दी थी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने की सलाह

alia
सोनम कपूर हमेशा से ही अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए सुर्खियों बटोरतीं हैं। लेकिन कई बार वो दूसरी अभिनेत्रियों को फैशन की सलाह देते हुए कुछ ऐसा कह जातीं है कि वो विवाद का कारण बन जाता है। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में सोनम ने आलिया के बारे में बात करते हुए कह दिया कि आलिया को अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए। सोनम की ये सलाह आलिया के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने सोनम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

3. दीपिका को बुलाया गुड गर्ल गॉन बैड

Deepika
सोनम कपूर दीपिका पादुकोण के फैशन सेंस के बारे में भी बोलने से नहीं चूंकि और उन्होंने दीपिका को भी फैशन को लेकर सलाह दे डाली। सोनम ने दीपिका को गुड गर्ल गॉन बैड बताया था और कहा था कि दीपिका को अपना खुद का स्टाइल क्रिएट करने की जरूरत है। इसके साथ ही सोनम ने कहा था कि दीपिका के पास एक अमेजिंग बॉडी है, इसलिए उन्हें ऐसी ड्रेस पहननी चाहिए जिससे वो अपनी बॉडी को दिखा सकें।

4. परिणीति को टाइट कपड़े ना पहनने की दी सलाह

Parineeti
सोनम ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आलिया के साथ-साथ परिणीति के फैंस सेंस के बारे में भी खुलकर बात की और साथ ही उन्हें टाइट कपड़े ना पहनने की सलाह भी दे डाली। इस फैशन टिप के कारण भी सोनम को कई ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.