Wednesday, Feb 01, 2023
-->
sonam kapoor anand ahuj new delhi residence robbed sosnnt

Sonam Kapor के घर हुई चोरी, घर से 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व नकदी गायब

  • Updated on 4/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनकी पति आनंद आहूजा बहुत जल्द माता- पिता बनने वाले हैं। इसी बीच सोनम-आनंद के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कपल के दिल्ली वाले घर पर चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि घर से करीब 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी बरामद किए गए हैं। ऐसे में अब सोनम कपूर की दादी सास सरला आहूजा ने इसके खिलाफ तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 

सोनम कपूर के ससुराल में हुई 1.41 करोड़ की चोरी
अपनी शिकायत में सरला आहूजा ने कहा कि 11 फरवरी को उन्हें चोरी का पता चला, जब उनके कमरे की अलमारी से 1.40 लाख रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद गायब मिले। सरला आहूजा ने आगे कहा कि करीब दो साल पहले उन्होंने ज्वेलरी को चैक किया था, तब अलमारी में रखी हुई थी। 

वहीं पुलिस ने इस मामले पर अपनी जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में 25 नौकर, 9 केयर टेकर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारी भी काम करते हैं। इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस के अलावा एफएसएल की टीम सबूत खोजने में जुटी हुई है। बात दें कि इस दिल्ली वाले घर में सोनम की उनकी दादी सास सरला अहूजा अपने बेटे हरीश अहूजा और बहू प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। बता दें कि 23 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.