Sunday, Jun 26, 2022
-->
sonam kapoor blasts an influencer for calling her husband anand ahuja the ugliest aljwnt

अमेरिका की इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सोनम कपूर के पति को बताया 'बदसूरत', मिला ये जवाब

  • Updated on 9/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर भी बहस छिड़ी हुई है। इसके चलते कई स्टार किड्स को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इन्हीं स्टार किड्स की लिस्ट में सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) का नाम भी शामिल है।

सोनम कपूर को एक और वजह से ट्रोल किया जा रहा है और वो है उनका वो बयान जिसमें जया बच्चन के थाली वाली बयान के बाद उन्होंने कहा था कि वो जया बच्चन (Jaya Bachchan) जैसी बनना चाहती हैं। लोगों का ये गुस्सा इतना बढ़ चुका है कि अब सोनम के पति आनंद आहूजा भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

सुशांत प्रकरण: हाई कोर्ट ने ड्रग्स मामले में जमानत याचिकाओं पर स्थगित की सुनवाई

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सोनम को कहा नेपोटिज्म का असली प्रोडक्ट
एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने हाल ही में सोनम कपूर पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें नेपोटिज्म का असली प्रोडक्ट बताया है। इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सोनम को मैसेज करते हुए लिखा 'ज्यादातर आप इस मैसेज को नहीं पढ़ेंगे लेकिन खुद पर शर्म करो। पितृसत्ता और नारीवाद के बारे में आप झूठी बातें बोलतीं हैं। आप जैसी महिलाएं समाज में नकारात्मकता फैलाती हैं। आप अपने पिता के बिना कुछ नहीं हैं और मुझे खुशी है कि भारत और पूरी दुनिया में मौजूद भारतीय समुदाय को अब इस बात का एहसास हो रहा है और उन्होंने आप जैसी तथाकथित 'एक्ट्रेसस' को इग्नोर करना शुरू कर दिया है। आपको ये तक नहीं पता कि एक्टिंग करते कैसे हैं। आप नेपोटिज्म का असली प्रोडक्ट हैं।' आपको बता दें इससे पहले भी लोग सोनम को नेपोटिज्म के मामले में घेरते रहे हैं। 

Sonam Kapoor

जल्द ही आसिम रियाज के साथ म्यूजिक-वीडियो में नजर आएंगी सहनूर, देखें Video

आनंद आहूजा को इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने बताया बदसूरत
सोनम को नेपोटिज्म का असली प्रोडक्ट बताने के साथ-साथ इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सोनम के पति आनंद आहूजा को भी अपने निशाने पर ले लिया है। इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मैसेज में लिखा 'एक और बात, आपको लगता है कि आपके पति हॉट हैं? मुझे लगता है कि आपको अपने पति को एक बार और देखना चाहिए क्योंकि वो सबसे बदसूरत हैं।'

जया बच्चन के 'थाली' वाले बयान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है!

सोनम का फूंटा गुस्सा
इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के इस बयान पर अब सोनम जमकर भड़कीं हैं। उन्होंने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा 'ये लड़की अमेरिका में एक इन्फ्लुएंसर है और मुझसे ऐसी घटिया बात कह रही है। क्या लोगों का दिमाग ऐसे काम करता है? इस तरह की बातें सुनना बहुत ही दर्दनाक है। दिल में इतनी नफरत रखना इन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। इस तरह का पोस्ट करने की पीछे जो एक और वजह मुझे लगती है वो है अटेंशन पाना।'

अक्षय ओबेरॉय ने शुरू की 7th सेंस की शूटिंग, अपने किरदार को लेकर कहा ये

इन्फ्लुएंसर ने कही ये बात
सोनम की इस पोस्ट के कुछ देर बाद ही इस इन्फ्लुएंसर ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उसका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया था। अपने अकाउंट को वापस पाने में उन्हें काफी परेशानी हुई।
 

comments

.
.
.
.
.