Sunday, Jun 26, 2022
-->
sonam kapoor got trolled as she wish eid mubarak sosnnt

'ईद मुबारक' कहने पर ट्रोल हुईं Sonam, यूजर के खिलाफ एक्ट्रेस ने उठाया यह कदम

  • Updated on 5/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 14 मई तो पूरे देश में ईद का त्यौहार मनाया गया। महामारी कोरोना वायरस की वजह से भले ही लोगों ने एक दूसरे के घर आना जाना न किया हो लेकिन अपने-अपने घरों में रहकर ही ईद का जश्न मनाया। वहीं सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने भी फैंस को अपने-अपने अंदाज में ईद की शुभकामनाएं दीं।

ईद के खास मौके पर Shahrukh ने अपने फैंस को दी ईदी, तस्वीरें हो रही वायरल

'ईद मुबारक' कहने पर ट्रोल हुईं Sonam Kapoor
लेकिन शायद कुछ यूजर्स को सोनम कपूर का अंदाज पसंद नहीं आया तभी उनके मुबारकबाद के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि सोनम ने अपनी पहली फिल्म सांवरिया का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके को-एक्टर रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए एक्ट्रेस ने सभी को ईद की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी। लेकिन सोनम के इस पोस्ट पर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया। किसी एक यूजर ने लिखा कि इसके लिए सोनम को कितने पैसे मिले?' वहीं यूजर से इस कमेंट पर एक्ट्रेस को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उस शख्स को ब्लॉक करने के साथ रिपोर्ट भी कर दिया।  

वहीं एक तरफ जहां बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे रिलीज कर ईद के सेलिब्रेशन दोगुना कर दिया है तो वहीं शाहरुख खान ने भी अपने फैंस को ईदी दी है। जी हां, बॉलीवुड के बादशाह ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसे डब्बू रतनानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में शाहरुख  ब्लैक और मरून कलर के पठानी सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.