sonam kapoor reveals the name of luck charm of her life

इस शख्स को Lucky Charm मानती हैं सोनम कपूर, कही ये बात

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोनम कपूर (Sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulkar salman) स्टारर फिल्म जोया फैक्टर' (The zoya factor) अपनी असामान्य कहानी को लेकर खूब चर्चा में है। वहीं फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म के सभी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम कपूर से पूछा गया कि वो अपने लाइफ में किसे अपना लकी चार्म मानती हैं तो सोनम ने बिना समय लिए अपने पति आनंद अहूजा (anand ahuja) का नाम लिया। 

'द जोया फैक्टर' में होगी विराट कोहली की एंट्री? सोनम ने शेयर किया चौकाने वाला वीडियो

द जोया फैक्टर' (The zoya factor) का पहला गाना 'लकी चार्म' (Lucky charm) सुन कर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। यह गीत न केवल स्पेशल है, बल्कि फिल्म के लिए एक लकी गीत है क्योंकि इसकी शुरुआत बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आवाज में इंट्रोडक्शन के साथ होती है।

सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का पहला गाना Lucky charm हुआ रिलीज, देखें वीडियो

द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा (Nikhil khora) से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek sharma) कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.