'सोनचिड़िया' Teaser: चंबल के डाकू बने सुशांत सिंह राजपूत

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केदारनाथ के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत फिल्म 'सोन चिड़िया' में नजर आएंगे जिसका टीजर आज रिलीज किया गया है। फिल्म में सुशांत के अलावा भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अहम किरदार में नजर आएंगे। 

फिल्म का टीजर काफी शानदार है और सभी का किरदार भी काफी दमदार दिख रहा है। फिल्म की कहानी 1970's में चबंल के डाकुओं की घटनाओं पर बनी है। जिसमें सुशांत चंबल के डाकू बने नजर आ रहे हैं। 

वहीं हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था जिसके जरिये विद्रोहियों के जीवन की झलक दर्शकों के सामने पेश की गई थी। साथ ही इसका टैग लाइन 'बारी बइमान, बाघी सावधान' लिखा हुआ है। 

Zero: शाहरुख-सलमान के गाने 'इश्बाकजी' ने मचाई धूम, 24 घंटे में 24 मिलियन...

सुशांत के लिए ये फिल्म करना चैलेंजिंग भी रहा होगा क्योंकि ये पहली बार है कि सुशांत एक डाकू के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं भूमि इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिखीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'अभिषेक चौबे किरदारों में गढ़ने में शानदार हैं। इश्किया, डेढ़ इश्किया, उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों से उन्होंने कई दमदार किरदार सामने रखें हैं। इस फिल्म में मेरा किरदार भी काफी दमदार है।

बता दें कि अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित 'सोन चिरीया' में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी। फिल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी। मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गई 'सोन चिरिया' में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। 'उड़ता पंजाब' और 'इश्किया' जैसी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके निर्देशक अभिषेक चौबे अब अपनी आगामी फिल्म 'सोन चिरिया' के साथ चंबल की कहानी प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। 

इस वजह से उत्तराखंड में बैन हुई 'केदारनाथ'

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब 'सोन चिरिया' पेश करने के लिए तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.