Sunday, Jan 29, 2023
-->
song waqt ke jungle out from dobaaraa sosnnt

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मुंबई में 'दोबारा' से पहले सॉन्ग 'वक्त के जंगल' को किया लॉन्च

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दोबारा की हैरान कर देने वाली दुनिया का सार देने के बाद, एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की नए जमाने की थ्रिलर फिल्म दोबारा के एल्बम का पहला गाना 'वक्त के जंगल' अब रिलीज हो गया है। यह गाना फिल्म जितना ही आकर्षक है और दर्शकों के लिए फिल्म देखने का यह एक और कारण बन जाता है। अरमान मलिक द्वारा गाए गए इस गाने का म्यूजिक गौरव चटर्जी का हैं  और लीरिक्स हुसैन हैदरी हैं। यह गाना दोबारा के जरिए रोमांच की एक नई दुनिया का वादा करता है।

इस गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था। इसके अलावा, मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में 1500 यूथ के बीच एक ऑन-ग्राउंड इवेंट का आयोजन किया गया, जो गाने के हर एक शब्द से  रिलेट कर पा रहे थे। इस गाने को लेकर निर्माता चाहते थे कि युवा गाने के संगीत के साथ समानताएं खोजें और वे इसमें सफल भी हुए।

'वक्त के जंगल' एक मेलोडी है जिसे अरमान मलिक ने गाया हैं जबकि इसे गौरव चटर्जी ने कंपोज किया हैं। गाने के रिलेटेबल और दिल को छू लेने वाले बोल हुसैन हैदरी ने लिखे हैं। यह गीत फिल्म की झलकियों को कैप्चर करता है, जबकि यह दर्शकों को दोबाराा की रहस्यमय दुनिया में ले जाएगा।

अरमान मलिक ने गाने के बारे में बताते हुए कहा, "मैं अनुराग सर के सिनेमा का एक उत्साही फैन रहा हूं और मैं यह जानकर बहुत एक्साइटेड हूं कि मेरा नया गाना 'वक्त के जंगल' उनकी अपकमिंग मिस्ट्री-थ्रिलर 'दोबारा' का हिस्सा है जिसमें तापसी पन्नू मेन रोल में हैं। यह मेरे बाकी रिलीज से बहुत अलग है, खासकर क्योंकि यह एक ऐसी शैली है जिसे मैंने बॉलीवुड के लिए नहीं गाया है। यह एक आउट-एंड-आउट ड्रम और बास ट्रैक है, जिसे गौरव चटर्जी द्वारा कंपोज किया गया है और हुसैन हैदरी द्वारा लिखा गया है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे हर रिलीज के साथ अपनी संगीतमयता का एक अलग पक्ष दिखाने का मौका मिलता है। मैं इस पर अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!"

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। वक्त के जंगल सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.