Thursday, Dec 02, 2021
-->
soni razdan on daughter alia bhatt health sosnnt

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ऐसी दिख रही हैं Alia, सोनी राजदान ने दी हेल्थ अपडेट

  • Updated on 4/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में एक बार फिर कोरोना कोहराम मचाना शुरु कर दिया है। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है जिस वजह से लगातार बॉलीवुड (bollywood) से लेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं ऐसे में आलिया भट्ट (alia bhatt) भी कोविड का शिकार हो चुकि हैं जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान रख रही हैं। 

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं आलिया भट्ट, खुद को किया आइसोलेट

कोरोना में Alia की हुई बुरी हालात
वहीं अब आलिया की मम्मी सोनी राजदान (sony razdan) ने बेटी की हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि मैं अलिया को सुबह एक बार कॉल करके उसका हालचाल लेती हूं। मैं उसे ज्यादा कॉल करके उसे परेशान नहीं करना चाहती। मैं बीच बीच में उसे मैसेज करती रहती हूं और बताती हूं कि उसे कब क्या खाना चाहिए।

सोनी ने आगे कहा कि आलिया लगातार शूटिंग कर रही थी इस वजह से वह रोजाना अपना कोविड टेस्ट करवा रही थी। यही वजह है कि समय रहते उसे पता है चल गया कि वो कोविड से संक्रमित है।

लॉकडाउन नहीं लेकिन बदले शूटिंग के नियम, फिल्म इंडस्ट्री को Uddhav Thackeray के नए सुझा

ये सेलेब्स आए कोरोना के चपेट में
वहीं बता दें कि बीते दिन आलिया ने एक फोटो शेयर कर खुद की एक झलक दिखाई है जिसमें वह बेहद उदास लग रही हैं। तस्वीर में आलिया अपने टेडी के साथ लेटी हुई नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करने के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘दिन में एक बार।' वहीं एक्ट्रेस की इस हालात को देख उनके चाहने वाले बेहद चिंतित हैं। फोटो पर रणबीर कपूर की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी अपना प्यार जताया है। 

वहीं बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में  व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और भूम‍ि पेडणेकर (Bhumi Pednekar), अक्षय कुमार (akshay kumar), बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। 

Alia ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा, इस फिल्म में Sita बन सभी को किया हैरान

CM उद्धव ठाकरे फिल्म निर्माताओं के साथ की मीटिंग
बॉलीवुड से भी सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें लगातार आ रही हैं। वहीं इस चिंता को लेकर हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री वालों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Cm Uddhav Thackeray) को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने लॉकडाउन ना लगाने की अपील की है। जिसके बाद रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म निर्माताओं/निर्देशकों से जुड़ी तमाम संस्थाओं के साथ एक मीटिंग रखी और फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग की तमाम समस्याओं पर चर्चा कर इसका हल भी निकाला।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'चुंकि महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति खराब हो रही है, इस वजह से शूटिंग के दौरान भीड़ कम करें और फिल्मों में डांस सीक्वेन्स न फिल्माएं जाएं तो बेहतर होगा।' वहीं मीटिंग में मौजूद अभिनेता मनोज जोशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'मुख्यमंत्री खुद भी लॉकडाउन के हित में नहीं हैं। इसलिए उन्होंने कहा फिल्म इंडस्ट्री को खुद ऐसी सख्त व्यवस्था करनी होगी जिससे कोरोना से नियमों का उल्लंघन न हो

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

OMG! भट्ट की इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन Leaked, मेकर्स हुए अलर्ट 

आलिया ने रणबीर को बताया Magical Boy, Brahmastra के सेट से शेयर की तस्वीरें 

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं'

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह 

जान्हवी कपूर हुईं Alia Bhatt की फैन, 'गंगूबाई' का Teaser देख दिया ऐसा रिएक्शन 

भांसाली की बर्थडे पार्टी में फोटोग्राफर्स को जबरदस्त पोज देकर सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट 

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं' 

Gangubai से सामने आया आलिया भट्ट का दमदार लुक, आज रिलीज होगा Teaser 

जब इस Hollywood एक्ट्रेस ने सरेआम Ranbir को किया था बेइज्जत, कहा था- Get Lost 

नए साल पर Ranbir के फैंस को मिला तोहफा, उनकी नई फिल्म Animal से सामने आया वीडियो 

। अगर नियमों का पालन ठीक से नहीं हो पाया तो लॉकडाउन लगाने‌ के अलावा हमारे पास कोई चारा नहीं बचेगा।' 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.