Wednesday, Dec 08, 2021
-->
soni razdan on saand ki aankh casting controversy this makes no sense taapsee pannu

नीना के बाद अब आलिया की मां ने भी उठाए 'सांड की आंख' की कास्टिंग को लेकर सवाल

  • Updated on 9/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' (Saand ki aankh) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया (social media) पर लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी आए हैं। वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (soni razdan) को ये सब पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस की कांस्टिंग पर अपने विचार दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Table for five at the lovely #cafechandimati restaurant. The food was OUTSTANDING 😀

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on Aug 18, 2019 at 6:58am PDT

सोनी ने कहा है कि बॉक्स आफिस के बारे में थोड़ा सोचना पड़ता है लेकिन 60 के लोगों पर कहानी बनानी ही क्यों जब 60 साल के लोग ही उसमें न ले सकों। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Laut ke buddhu ghar ko aaye 😛😛😛😛😛 👗: @houseofmasaba 💎: @birdhichand

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Sep 18, 2019 at 9:24pm PDT

वहीं इससे पहले बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता ने भी कांस्टिंग पर सवाल उठाए थे। उनका मानना है कि 60 साल के रोल में तापसी और भूमि फिट नहीं बैठ रही हैं। 

नीना गुप्ता ने तापसी और भूमि पर कसा तंज, कहा-'हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमें करने दो

कुछ ऐसा है तापसी-भूमि का किरदार 
वहीं ट्रेलर में तापसी और भूमि दोनों का ही किरदार काफी जबरदस्त है। दोनों ने ही अपने-अपने किरदार में पूरी जान लगा दी है। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। 'सांड की आंख'  फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म को तुशार हिरानंहानी (Tushar hirananhani) और अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में आप तापसी और भूमि को निशानेबाजी करते देखेंगे। इन दोनों का ही निशाना बिल्कुल परफेक्ट है। वहीं फिल्म में तापसी और भूमि ने खुद को इस किरदार में एक दम ढाल लिया है।

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग बी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

बता दें फिल्म में भूमि और तापसी 60 साल की उम्र के बाद शूटर्स के रोल में नजर आ रही हैं। लेकिन जब फिल्म से दोनों एक्ट्रेस के लुक रिवील किए गए थे तो लोगों ने बोला कि इस रोल के लिए उन महिलाओं को लेना चाहिए जो वाकई उस उम्र की हों।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.