Wednesday, Aug 10, 2022
-->
soni-razdan-statement-on-alok-nath-vinta-nanda-metoo-campaign

विंता नंदा के बाद अब सोनी राजदान ने दिया आलोक नाथ के खिलाफ ये बड़ा बयान

  • Updated on 10/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और सीनियर एक्ट्रेस सोनी राजदान ने कल जहां एक तरफ #MeToo कैंपेन के तहत खुलासा किया था कि सेट पर उनका रेप करने की कोशिश की गई थी, वहीं उनके एक और खुलासे ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी है। सोनी राजदान द्वारा किए गए इस खुलासे ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आलोक नाथ के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

सोनी राजदान ने कहा कि उन्होंने आलोक नाथ को शराब के नशे में बुरी तरह से बर्ताव करते हुए देखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नशे की हालत में आलोक नाथ कुछ और ही बन जाते हैं और वो कामुख अंदाज में बर्ताव करने लगते हैं। हालांकि उन्होंने मेरे साथ कभी ऐसा नहीं किया लेकिन एक बार वो मुझे ऐसी निगाहों से देख रहे थे जो मुझे बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। भले ही वो नॉर्मल होने पर ऐसा नहीं करते लेकिन निजी तौर पर मैं उसी आलोक नाथ को जानती हूं।

#MeToo: घसीटे गए 'घसीटाराम', एक नहीं-दो नहीं बल्की चार मामलों में सामने आया नाम

विंता नंदा द्वारा आलोक नाथ पर लगाए गए आरोप के बारे में बात करते हुए सोनी राजदान कहती हैं 'मैं विंता नंदा की कहानी सुनकर डर गई थी। मुझे उनके बारे में जानकर बहुत ही बुरा लगा क्योंकि आलोक नाथ के दो व्यक्तित्व हैं ये सभी जानते हैं। मेरे अनुसार आलोक नाथ को अपनी गलती मान लेनी चाहिए और विंता नंदा से माफी मां लेनी चाहिए।'

विंता नंदा पर आलोक नाथ ने किया मानहानि का केस

खुद से जुड़े किए और भी खुलासे
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सोनी राजदान ने कहा,'मेरे साथ एक घटना घटी थी। मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकली थी। तब किसी व्यक्ति ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी। मैं लकी थी कि उस वक्त वह अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया।’ अचानक अपने ऊपर हुए इस हमले से सोनी काफी डर गई थी। जिसके कारण ही उन्होंने उस व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया था। उनको इस बात का डर था कि कहीं केस दर्ज करावाने से वो व्यक्ति उनके परिवार को किसी तरह का नुकसान न पहुंचा दें।

#MeToo: बॅालीवुड के संस्कारी पिता आलोक नाथ पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

आलिया भट्ट की मां सोनी ने आगे बात करते हुए ,'इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा क्योंकि मैं डरती थी। यही रीजन था कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो वह मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाएगा। मैं मानती हूं शायद यह सुनने में बहुत अजीब लग रहा होगा। इस घट्ना के बाद मैंने खुद को समझाया और खुद से कहा-ओके कुछ नहीं हुआ। मैं इसे कंट्रोल करने में कामयाब रही और कभी किसी को कुछ नहीं कहा।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.