Friday, Jan 28, 2022
-->
sonu nigam furious over employment ministry over fake tweet anjsnt

Video: Fake ट्वीट को लेकर रोजगार मंत्रालय पर भड़के सोनू निगम, कहा- इस टुच्चेपन से रखें मुझे दूर

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बेबाक बयाने के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड सिंगर एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार वो एक फर्जी ट्वीट के कारण काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में  श्रम एवं रोजगार मंत्रालय पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोनू निगम ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि  'कोई आम आदमी यह गलती करने तो समझ में आता है, लेकिन श्रम एवं रोजगार मंत्रालय एक गलत ट्वीट को रीट्वीट करे तो वाह वाह ! एक अच्छे और समझदार देश में ऐसे हो यह नामुमकिन है। इसका मतलब यह है कि देश में कुछ मानसिक गड़बड़ी चल रही है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A warm company makes an intense working day, so much smoother Courtesy my brother @adelffarooq

अग॰ 27, 2020 को 9:08अपराह्न PDT बजे को Sonu Nigam (@sonunigamofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में सोनी ने कहा ये
सोनू निगम ने वीडियो में आगे कहा, 'साढ़े तीन साल से ऊपर हो गए हैं मैं ट्विटर पर नहीं हूं। इसके पीछे न कोई मंशा है न कोई कारण, मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। बात कहां से शुरू हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या से और कौन से टुच्चेपन पर आ चुके हैं ये। भारत में साइबर क्राइम की कोई वैल्यू नहीं है शर्म आनी चाहिए। पुलिस को शर्म आनी चाहिए। इतने लोग मेरे नाम से कितने अकाउंट खोलते है। हम बंद करवाते हैं फिर खुल जाते हैं। हमारे देश में साइबर पुलिस नाम की कोई पुलिस नहीं है। यह बहुत शर्म और थू की बात है।' 

श्रम एवं रोजगार मंत्रालय को लगाई लताड़
सोनू निगम आगे कहा कि मैं तो ट्विटर पर हूं ही नहीं ये बात क्या रोजगार मंत्रालय को समझ नहीं आती जो उन्होंने एक फर्जी ट्वीट को रिट्वीट कर दिया।उन्होंने आखिरी में कहा, 'जब रोजगार मंत्रालय इस बात को नहीं समझ सकता कि सोनू निगम ट्विटर पर नहीं है तो एक आम आदमी से मैं क्या उम्मीद करूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life never stops. Happiness doesn't either.

मार्च 18, 2020 को 9:18अपराह्न PDT बजे को Sonu Nigam (@sonunigamofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

टुच्चेपन से रखें मुझे दूर
 इसलिए मैं इस गंदगी का हिस्सा नहीं हूं। आपके मुद्दे टुच्चे हैं। किसी भी देश की पहचान उसके मुद्दे से होती है, टुच्चा देश टुच्चे मुद्दे और आप इस समय टुच्चेपन पर आ चुके हैं। इसलिए कृपया मुझे इस टुच्चेपन से दूर रखें और मेरे नाम पर कई भी ट्विटर पर बकवास करे उसे नजरअंदाज करें। मुझे किसी की बर्बादी और बदनामी पर कोई खुशी नहीं होती है।' सोनू निगम का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.