Sunday, Jan 23, 2022
-->
sonu sood gets angry and warns on his fake twitter account aljwnt

सोनू सूद के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे इसका शिकार!

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉकडाउन (Lockdown) में सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासियों के लिए एक मसीहा बनकर सामने आए थे। लोगों की मदद के लिए सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया था जिसके जरिए लोग उनसे मदद की गुहार लगाते थे। लेकिन सोनू सूद के ही नाम पर अब एक फेक अकाउंट (Fake Account) ऑपरेट किया जा रहा है जिससे लोगों की मदद के नाम पर धोकाधड़ी की जा रही है।

इस फेक अकाउंट की जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जमकर गुस्सा निकाला है। इसके साथ ही सोनू ने आरोपी को चेतावनी देते हुए लिखा है कि- तुम जल्द गिरफ्तार होगे, सुधर जाओ।

Sushant Case: ED की जांच में हुआ बड़ा खुलासा! यूरोप टूर में रिया ने की थी 3 खुफिया मीटिंग

ट्विटर पर सोनू ने दी चेतावनी
सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस अकाउंट की एक पोस्ट का लिंक शेयर करते हुए लिखा है- मासूम लोगों को धोखा देने के लिए तुम जल्द ही गिरफ्तार होगे, इससे पहले की बहुत देर हो जाए, सुधर जाओ।

पहले भी हो चुका है ऐसा
इससे पहले भी सोनू सूद के नाम पर धोकाधड़ी करने की कोशिश की जाती रही है। इसे देखते हुए सोनू ने लोगों को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए आगाह करते हुए लिखा था उनके द्वारा की जाने वाली प्रवासियों की मदद बिल्कुल नि:शुल्क है। अगर उनकी मदद के नाम पर कोई पैसे मांगता है तो वो मदद लेने से इंकार कर दिया जाए और साथ ही नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसकी रिपोर्ट दी जाए।

comments

.
.
.
.
.