Wednesday, Dec 01, 2021
-->
sonu sood getting hero roles and chiranjeevi refused action scene with him jsrwnt

चिरंजीवी ने एक एक्शन सीन शूट करते हुए सोनू सूद पर हाथ उठाने से किया इंकार, पढ़ें पूरा मामला

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोगों के बीच मसीहा बने सोनू सूद (sonu sood) की तरीफें चारों तरफ हो रहीं हैं। सोनू सूद ने बहुत लोगों की मदद करके उनकी जिंदगी बदली है। वहीं खुद सोनू सूद की लाइफ में भी कई बदलाव आ गए हैं। दरअसल, सोनू को आपने ज्यादातर नेगेटिव किरदार में देखा हैं। लेकिन इनदिनों उन्हें केवल खलनायक के किरदार नहीं बल्कि हीरो के रोल ऑफर हो रहे हैं। इस तरह सोनू की प्रोफेशनल लाइफ काफी बदल गई है। 

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सोनू ने कहा कि 2020 ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को बदल दिया। खासतौर पर उनकी विलेन की इमेज को चेंज कर दिया। अब मुझे सारे हीरो के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच शानदार स्क्रिप्ट मिली हैं। ये सबकुछ नया है। बता दें कि सोनू ने फिल्म सिंबा, अरुन्धती और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। 

यही नहीं हाल ही में अपकमिंग तेलुगू फिल्म Acharya की शूटिंग चल रही थी और हम लोग एक्शन सीक्वेंस कर रहे थे।चीरंजीवी सर ने कहा इस फिल्म में तुम्हारा होना हमारे लिए परेशानी की वजह है। क्योंकि मैं तुम्हें एक्शन सीक्वेंस में हिट नहीं कर सकता। अगर मैंने ऐसा किया तो लोग मुझे शाप देंगे। जिस वजह से फिल्म के मेकर ने मेरी नई इमेज की वजह से स्क्रिप्ट बदल दी। 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

हाल ही में तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने गांव में सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बनवाया है। इस मंदिर में सोनू सूद की मूर्ति भी लगाई गई है। इस मंदिर को 20 दिसंबर को खोला गया। 

वहीं, लगभग 9 महीने से देश के जरूरतमंद लोगों की हर तरह से मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अब एक नई मुहिम 'खुद कमाओ घर चलाओ' शुरु की है। इस मुहिम के तहत देश में बेरोजगारी को देखते हुए सोनू ने जरूरतमंदों को ई-रिक्शा देने की योजना बनाई है।

सोनू सूद ने इस मुहिम पर बात करते हुए कहा - मुझे ऐसा लगता है कि सामान लोगों को दान में देने से ज्यादा बेहतर विकल्प ये है कि उन्हें काम दे दिया जाए जिससे वे आत्मनिर्भर बन सकें। मुझे यकीन है कि लोगों को खुद कमाओ घर चलाओ मुहिम के जरिए रोजगार मिलेगा।

करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद प्रवासी रोजगार ऐप भी लॉन्च कर चुके हैं। जिसमें कोरोनाकाल में जॉब खो चुके लोगों के लिए 50 हजार से ज्यादा रोजगार के मौके दिए गए हैं। यह ऐप लोगों को कंपनियों से जोड़ता है साथ ही लोगों को ट्रेनिंग भी दिलाता है।

बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

-12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-खुद को 'मसीहा' नहीं मानते सोनू सूद, अपनी इस किताब में शेयर की लॉकडाउन जर्नी

-सोनू सूद ने लिखी यह खास किताब और कहा मैं मसीहा नहीं हूं।

-जल्द आएगी सोनू सूद की Biopic, लेकिन रखी यह बड़ी शर्त

-अपनी बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने रखी यह बड़ी शर्त।

-लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान 50 लड़कियों की सोनू सूद इस तरह करेंगे मदद

-अभिनेता सोनू सूद की मदद से महिला को ऋषिकेश एम्स में मिली नई जिंदगी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.