Sunday, Nov 28, 2021
-->
Sonu Sood gives an interesting reply to user sosnnt

जब यूजर सोनू सूद से कहा- 'शाहरुख जैसा बर्थडे मनवा दो', एक्टर के दिया ये मजेदार जवाब

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) रियल लाइफ में किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं। लॉकडाउन (lockdown) के दौरान सोनू सूद प्रवासियों के लिए एक मसीहा के रूप में उभरे हैं। उस दौरान वे एकलौते अभिनेता थे जो ग्राउंड पर उतर कर लोगों की मदद के लिए आगे आए थे और प्रवासियों को उनके घर तक भी पहुंचाया। 

दुर्गा पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मुर्ति, जानें क्या बोले एक्टर

जब यूजर सोनू सूद से कहा- 'शाहरुख जैसा बर्थडे मनवा दो
शायद यही वजह है कि अब सोशल मीडिया (social media) पर लोग प्रशासन से पहले सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे में भी है जो सोनू सूद से अजीबो-गरीब मांग करते नजर आते हैं। जिसपर सोनू मजेदार जवाब देकर उनकी बोलती भी बंद कर देते हैं। इसी बीच एक शख्स ने सोनू से ऐसी चीज मांगी, जिसे पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

हाल ही में किसी एक यूजर ने ट्विटर एक्टर से गुहार लगाई और कहा कि वह अपना जन्मदिन शाहरुख खान (shahrukh khan bdy) की तरह सेलिब्रेट करना चाहते हैं। उस यूजर्स ने लिखा सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि 'सोनू सर, 5 नवंबर को मेरा बर्थडे है। ऐसे में मेरा भी बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्‍लीज।' 

जल्द आएगी सोनू सूद की Biopic, लेकिन रखी यह बड़ी शर्त

वहीं इसके जवाब में सोनू ने लिखा कि बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई। खैर थोड़ी से मेहनत करो और नाम कमाओ जिंदगी में फिर देखना, बुर्ज खलीफा क्‍या, आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया।' वहीं सोशल मीडिया पर यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। एक्टर के जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया। बता दें कि हर साल की तरफ इस साल भी बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) टावर पर किंग खान के बर्थडे का जश्न काफी शानदार तरीके से मनाया गया जहां पूरा का पूरा बुर्ज खलीफा एक्टर के लिए सज गया था। 

comments

.
.
.
.
.