Wednesday, Jun 16, 2021
-->
sonu sood, gurmeet choudhary,salman khan helps in corona jsrwnt

कोरोना कहर के बीच मदद के लिए आगे आ रहे ये सितारे, कोई दे रहा सिलेंडर तो कोई हॉस्पिटल बेड्स

  • Updated on 4/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना पूरी दुनिया में बुरी तरह पैर पसार चुका है। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। देश में कोरोना के कहर के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। इस मुश्किल घड़ी में हमें एक दूसरे की मदद की जरूरत है। आइए आपको बताते है कि कौन से बॉलीवुड सितारे इस बीच कोरोना से लड़ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। 

सलमान खान- सलमान खान एक बार फिर गरीबों की मदद के लिए आगे आए। सलामान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए रविवार को खाने के पांच हजार पैकेट भेजे। यह काम सलमान ने अपनी टीम के उपर नहीं छोड़ा बल्कि खुद चेक किया। सलमान ने इस खाने को पहले खुद खाया फिर औरों को बटवाया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोनू सूद- सोनू सूद की मदद की लिस्ट को बहुत लंबी है और इसे ज्यादातर लोग जानते भी हैं। 


कार्तिक आर्यन- कार्तिक आर्यन भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को पूरा संयोग देने की कोशिश कर रहे हैं।

पलक मुच्छल- मशहूर सिंगर पलक मुच्छल इन दिनों लगातार लोगों की मदद के लिए हर कोशिश में लगी हुई हैं। वह भी सोनू सूद की तरह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद कर रही हैं।

भूमि पेडनेकर- भूमि पेडनेकर ने लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। वे लगातार सोशल पर कुछ जरूरतमंद लोगों की डिटेल्स शेयर कर रही हैं ताकि ऐसे लोगों तक जल्द से जल्द मदद पहुंचाई जा सके।

गुरमीत चौधरी- अभिनेता गुरमीत चौधरी ने 1000 अल्ट्रा एडवांस हॉस्पिटल बेड्स लगाने की पेशकश की इससे पहले उन्होंने प्लाज्मा भी डोनेट किया था।

अक्षय कुमार- हाल में ही अक्षय कुमार ने 1 करोड़ रुपये कोरोना प्रभावित लोगों के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन में दान किए। जिससे ऑक्सीजन, दवाएं और अन्य सुविधाएं मुहैया करवाई जा सके।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.