Monday, Nov 28, 2022
-->
sonu sood made fun of the fans who asked for rs 1 crore on twitter

सोनू सूद से फैन ने मांगे 1 करोड़, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

  • Updated on 8/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के लिए मसीहा के रूप में सामने आए। इस महामारी के दौरान सोनू सूद ने आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक, हर किसी की मदद करने की हर मुमकिन कोशिश की और लगातार कर रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं।

सोनू सूद हर जरूरतमंद की सहायता करने में आगे रहते हैं। वहीं लोग भी उनसे बहुत अलग- अलग तरह की डिमांड करते रहते हैं। इसी बीच एक फैन ने सोनू से 1 करोड़ रुपए की मांग कर डाली और दूसरे ने उनसे उनकी अगली फिल्म में कोई रोल करने की इच्छा जताई है।

एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू को लिखा, ‘सर 1 करोड़ रुपये दे दीजिए।’ एक्टर ने इस ट्वीट पर मजेदार जवाब दिया। सोनू ने लिखा- सिर्फ 1 करोड़? थोड़ा ज्यादा ही मांग लेता’ 

बॉलीवुड के रोमांटिक (romatic), कॉमेडी (comedy) और विलेन (villain) सभी तरह के किरदार में फिट बैठने वाले सोनू सूद पंजाब के मोगा गांव में जन्मे। इंजीनियरिंग (engineering) करने के बाद सोनू ने मॉडलिंग में कदम रखा और फिर मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट अपने नाम किया। सोनू ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1999 की तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी।

बता दें कि सोनू ने शीशा, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, एक विवाह ऐसा भी, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, मैक्सिमम, रमैया वस्तावैया, आर...राजकुमार और हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा सोनू ने फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में अहम किरदार निभाए। 

comments

.
.
.
.
.