Wednesday, Dec 01, 2021
-->
sonu sood mourns death of covid patient from love you zindagi video sosnnt

'लव यू जिंदगी' गाना सुनने वाली जिंदादिल कोरोना मरीज की मौत, Sonu Sood हुए भावुक

  • Updated on 5/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की दूसरी लहर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। एक तरफ जहां खतरनाक वायरस से कई लोग जूझ रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने अपनी जान भी गवांई है। इस वक्त देश का माहौल काफी डराने वाला है। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया (social media) पर कोरोना ने जंग लड़ रही एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। 

सोनू सूद ने फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स, 10 से 12 दिन में पहुचेंगे भारत

'लव यू जिंदगी' गाना सुनने वाली जिंदादिल कोरोना मरीज की मौत
इस वीडियो में वह लड़की आईसीयू बेड पर ऑक्सीजन मशीन लगाए बेफ्रिक होकर शाहरुख के गाने 'लव यू जिंदगी' (love you zindagi  patient death) पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में जज्बे से भरी इस लड़की को देख लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की तभी सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब चर्चा में रहा। 

गंभीर होने के बाद भी वह लड़की उत्साह के साथ गाने सुन रही थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन कोविड ने इस लड़की की भी जान ले ली। जी हां, अस्पताल में ही उस बहादुर लड़की की कोरोना से मौत हो गई। इस बात की जानकारी उस अस्पताल के डॉक्टर ने दी जिसने उसका वीडियो शेयर किया था। 

1 दिन में मिली 41 हजार से ज्यादा मदद की रिक्वेस्ट, सोनू सूद बोले- सब तक पहुंचने में लगेंगे 14 साल

Sonu Sood हुए भावुक
डॉक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  'मुझे बहुत खेद है.. हमने बहादुर आत्मा को खो दिया..  ॐ शांति। प्लीज परिवार और बच्चे को इस क्षति को सहने करने के लिए प्रार्थना करें।' वहीं यह खबर वायरल होते ही पूरे देश में शोक की लेहर दौड़ उठी।

सोशल मीडिया पर हर कोई उस लड़की की मौत पर दुख वयक्त कर रहा है। सोनू सूद (sonu sood) ने भी ट्वीट कर लिखा बहुत बहुत दुखद.. कभी नहीं सोचा था कि वो फिर से अपने परिवार को देखने में सक्षम नहीं होगी। जीवन इतना अनुचित है। कितने ही जीवन थे, जो जीने के लायक थे, लेकिन खो गए। हमारी जिंदगी कितनी भी सामान्य क्यों ना हो जाए, लेकिन हम इस दौर से बाहर कभी नहीं निकल पाएंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.