Monday, Aug 02, 2021
-->
sonu sood now arrange train o take migrant labourers home to uttar pradesh and bihar sosnnt

अब प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने बुक करवाई पूरी ट्रेन, स्टेशन पर खुद गए सबको छोड़ने

  • Updated on 6/2/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu song) पिछले कई हफ्तों से लगातार मुंबई और दूसरे शहर में फंसे लोगों को अपने-अपने घर रवाना करने में जुटे हुए हैं। जी हां, लॉक डाउन (lockdown) में भी सोनू सूद जरूरतमंदों की सहायता करने में बेहद व्यस्त हैं। ऐसे में सोनू और उनकी पूरी टीम लोगों की मदद के लिए 24 घंटे तैनात है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर अपना हेल्पलाइन नंबर भी शेयर किया है।

इन प्रवासी मजदूरों को अब सोनू ने ट्रेन से किया रवाना
बता दें कि सबसे पहले सोनू सूद ने अपने पैसों से बसें बुक करवाईं उसके बाद हवाई जहाज का भी सहारा लिया और अब वह ट्रेन के जरिए एक हजार से भी ज्यादा प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उत्तर प्रदेश और बिहार भिजवाया।

ऐसे में वह खुद यात्रियों से मिलने मुंबई के थाने रेलवे स्टेशन पहुंचे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान सोनू सूद ने यात्रियों के लिए खाना, सैनिटाइजर जैसी आवश्यक चीजों का भी इंतजाम  करवाया।

दिहाड़ी मजदूरों के लिए सोनू ने कही थी यह बड़ी बात
बता दें कि सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में कहा था 'जिन लोगों ने हमारे लिए घर बनाया, सड़कें बनाईं, इतनी मेहनत की। ऐसे में अगर वो लोग निराश हो गए तो हम जवाब किसको देंगे। मुझे लगा कि मुझे आगे आना चाहिए। ये लोग मेरे परिवार का हिस्सा हैं, जितनी मेहनत मैं अपने परिवार के लोगों की लिए करता हूं, वो मैं इनके लिए भी कर रहा हूं और आगे भी करूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.