Friday, Dec 03, 2021
-->
sonu-sood-reaction-on-handicap-child-artist-jsrwnt

दिव्यांग बच्चे ने मुंह से ब्रश पकड़कर बनाया सोनू सूद का स्कैच, भावुक हुए अभिनेता

  • Updated on 12/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोगों के बीच मसिह बनें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) का एक दिव्यांग बच्चे ने स्कैच बनाया है जिसे देखकर सोनू काफी भावुक हो गए। अपना स्कैच बनाते इस बच्चे का वीडियो सोनू ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया। 

सोनू सूद ने मुंह से पेंट ब्रश का इस्तेमाल करते और पेंटिंग बनाते इस बच्चे का वीडियो शेयर किया है और लिखा,- दिल को छू गया, आपसे जल्द मुलाकात होगी प्यारे बच्चे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू का ये पोस्ट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस सोनू के साथ साथ बच्चे की भी खूब तारीफें कर रहें हैं।दरअसल मधु पिछले साल 15 सितंबर को अपने घर की छत पर खेल रहे थे। एक लोहे की रोड पावर लाइन की संपर्क में आकर मधु से टकरा गई, जिससे उसे अपने अंगों को खोना पड़ा। 

मधु ने बताया, 'मैं छठी कक्षा में हूं और मैं खुश हूं कि पिछले साल हुए एक्सिडेंट के बाद अब मैं पेंटिंग करना सीख गया हूं।मैंने उम्मीद खो दी थी और कई लोगों ने मेरी मदद की। अब मैं कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गया हूं'

सोनू सूद का बना मंदिर

हाल ही में तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने गांव में सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बनवाया है। इस मंदिर में सोनू सूद की मूर्ति भी लगाई गई है। इस मंदिर को 20 दिसंबर को खोला गया। 

वहीं, लगभग 9 महीने से देश के जरूरतमंद लोगों की हर तरह से मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अब एक नई मुहिम 'खुद कमाओ घर चलाओ' शुरु की है। इस मुहिम के तहत देश में बेरोजगारी को देखते हुए सोनू ने जरूरतमंदों को ई-रिक्शा देने की योजना बनाई है।

करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

सोनू सूद की बदल गई जिंदगी

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सोनू ने कहा कि 2020 ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को बदल दिया। खासतौर पर उनकी विलेन की इमेज को चेंज कर दिया। अब मुझे सारे हीरो के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच शानदार स्क्रिप्ट मिली हैं। ये सबकुछ नया है। बता दें कि सोनू ने फिल्म सिंबा, अरुन्धती और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। 

सोनू सूद ने इस मुहिम पर बात करते हुए कहा - मुझे ऐसा लगता है कि सामान लोगों को दान में देने से ज्यादा बेहतर विकल्प ये है कि उन्हें काम दे दिया जाए जिससे वे आत्मनिर्भर बन सकें। मुझे यकीन है कि लोगों को खुद कमाओ घर चलाओ मुहिम के जरिए रोजगार मिलेगा।

करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद प्रवासी रोजगार ऐप भी लॉन्च कर चुके हैं। जिसमें कोरोनाकाल में जॉब खो चुके लोगों के लिए 50 हजार से ज्यादा रोजगार के मौके दिए गए हैं। यह ऐप लोगों को कंपनियों से जोड़ता है साथ ही लोगों को ट्रेनिंग भी दिलाता है। इस तरह सोनू सूद के अलग- अलग तरीकों से हर जरूरतमंद की मदद करने की पुरजोर कोशिश की।

बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

-12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-खुद को 'मसीहा' नहीं मानते सोनू सूद, अपनी इस किताब में शेयर की लॉकडाउन जर्नी

-सोनू सूद ने लिखी यह खास किताब और कहा मैं मसीहा नहीं हूं।

-जल्द आएगी सोनू सूद की Biopic, लेकिन रखी यह बड़ी शर्त

-अपनी बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने रखी यह बड़ी शर्त।

-लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान 50 लड़कियों की सोनू सूद इस तरह करेंगे मदद

-अभिनेता सोनू सूद की मदद से महिला को ऋषिकेश एम्स में मिली नई जिंदगी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.