Tuesday, Dec 06, 2022
-->
sonu sood refuses rumours of gifting luxury car of 3 crore to his son on fathers day aljwnt

सोनू सूद ने नहीं दिलाई बेटे को 3 करोड़ की कार, एक्टर ने बताई खबरों के पीछे की सच्चाई

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में लोगों की मदद कर मसीहा बने और सुर्खियों में छाए रहे अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कुछ दिनों पहले एक और वजह से खबरों में आ गए। जी हां, ये वजह उनकी पर्सनल लाइफं से जुड़ी थी। खबरें आई की सोनू सूद के बेटे ईशान 18 साल के पूरे हो गए हैं और इसलिए सोनू ने फादर्स डे के एक दिन पहले ईशान के लिए एक बहुत ही महंगी और लग्जूरियस गाड़ी खरीदी है। इस गाड़ी की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई गई।

वहीं अब सोनू सूद ने इन खबरों के पीछे का सच बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू सूद ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। सोनू का कहना है कि इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है, उन्होंने अपने बेटे के लिए कोई कार नहीं खरीदी है। सोनू बताते हैं कि वो कार उनके घर सिर्फ ट्रायल के लिए आई थी और उसे वो ट्रायल रन के लिए ले गए थे, उस कार को उन्होंने खरीदा नहीं है।

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंच गया फैन, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

सोनू सूद ने पूछा ये सवाल
फादर्स डे के मौके पर बेटे को कार गिफ्ट करने पर सोनू सूद ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में पूछा कि- आखिर मैं फादर्स डे पर अपने बेटे को कार क्यों गिफ्ट करूंगा? आखिरकार ये मेरा दिन है तो क्या उसे मुझे कुछ गिफ्ट नहीं करना चाहिए? इसके आगे सोनू कहते हैं- मेरे लिए फादर्स डे का सबसे खास गिफ्ट ये होगा कि मैं दोनों के साथ पूरा दिन गुजारूं। मेरे पास उनके लिए बहुत ही कम वक्त होता है और अब वो बड़े भी हो रहे हैं, उनकी अपनी अलग एक जिंदगी है।

खबरों के साथ-साथ वीडियो भी आया था सामने
दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि सोनू ने अपने बेटे इशांत को नई मर्सेडीज गाड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत तीन करोड़ है। इसके साथ ही, यूट्यूब पर एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें सोनू सूद गाड़ी की डिलीवरी लेते नजर आए। गाड़ी का नाम है, 'मर्सेडीज-मेबैक जीएलए 600'। इसके बाद वह अपने बच्चों को ड्राइव पर लेकर निकल जाते हैं।  इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 3 करोड़ बताई गई।

कोरोना की दवा खरीदने में एक्टर सोनू सूद के रोल की जांच की जाए: हाई कोर्ट 

लोगों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद
इस महामारी के दौरान सोनू सूद ने आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक, हर किसी की मदद करने की हर मुमकिन कोशिश की है और लगातार कर रहे हैं। जहां एक तरफ सोनू सूद ने देशभर में करीब 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं, वहीं दूसरी तरफ अब, सोनू सूद ने महामारी से प्रभावित छात्रों के लिए भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से देश में बहुत लोगों की जान चली गई। इसी वजह से सोनू ने 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का फैसला लिया। सोनू ने सोशल मीडिया पर शेयर किए एक वीडियो में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो इसकी शुरुआत कुरनूल और नेल्लोर, आंध्रप्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं। सोनू के मुताबिक जल्द ही तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, टीएस, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए जाने हैं।

इसके साथ ही सोनू सूद ने सिविल सर्व‍िस की तैयारी कर रहे छात्रों को कोच‍िंग स्कॉलरश‍िप देने का ऐलान किया। ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी देते हुए सोनू सूद ने लिखा- करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेंगे जिम्मेदारी। 'SAMBHAVAM' को लॉन्च करते हुए बहुत ही रोमांचि‍त महसूस कर रहा हूं, यह सोनू सूद फाउंडेशन और दिया दिल्ली की पहल है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.