Monday, Jan 17, 2022
-->
sonu-sood-speaks-to-media-amid-it-raid-controversy

Video में देखें, टैक्स चोरी के आरोपों पर क्या बोले Sonu Sood

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों में घिरे हुए हैं। वहीं अब इस मामले में उन्होंने खुलकर बात की है। हाल ही में सोनू ने बताया कि मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है। उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) द्वारा अभिनेता सोनू सूद और उनके संगठन पर 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता ने सोमवार को कहा कि उनके संगठन का एक-एक रुपया जरूरतमंद और अनमोल जीवन को बचाने के लिए ‘‘अपनी बारी का इंतजार’’ कर रहा है। अपने परिसरों और उनसे संबद्ध लोगों के खिलाफ पिछले सप्ताह में कई बार हुई छापेमारी के बाद पहली बार अभिनेता (48) ने कहा कि वह ‘‘कुछ खास मेहमानों’’ की खातिरदारी में व्यस्त थे इसलिए वह पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए। 

सूद ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अपनी ‘‘पूरी ताकत और दिल से’’ देश के लोगों की सेवा में खुद को सर्मिपत करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा, ‘‘आपको हमेशा कहानी का अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं है। यह समय बताएगा। एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए मेरे संगठन का एक-एक रुपया अपनी बारी का इंतजार कर रहा है। इसके अलावा कई मौकों पर मैंने मानवीय कारणों के लिए, ब्रांडों को मेरी फीस दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ाता है।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘कर भला तो हो भला, अंत भला तो सब भला।’’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.