Tuesday, Nov 30, 2021
-->
sonu sood stunned by fan who walked barefoot hyderabad to mumbai to meet him aljwnt

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंच गया फैन, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

  • Updated on 6/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के लिए मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू लगातार लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और यही वजह है कि वो लोगों के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं। सोनू सूद के लोग इस कदर दीवाने हो चुके हैं कि कहीं उनका मंदिर बनाया जा रहा है तो कहीं उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ाया जा रहा है, कहीं उनके नाम पर लोग अपने बच्चे का नाम रख रहे हैं तो उनकी नाम से दुकानें खोली जा रहीं हैं।

वहीं अब कुछ ऐसा हुआ है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, सोनू सूद ने हाल ही में पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने एक फैन का जिक्र किया है जिसने उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई नंगे पांव सफर कर डाला।

शाकाहारी सोनू सूद के नाम पर खुली मटन शॉप, वीडियो देख एक्टर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन!

सोनू सूद ने शेयर की फोटो
सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने इस फैन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सोनू सूद के फैन ने अपने हाथ में एक पोस्टर पकड़ा हुआ है जिसमें सोनू सूद की तस्वीर है। इस पोस्टर पर लिखा है- हैदराबाद से मुंबई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने फोटो शेयर करते हुए लिखी ये बात
इस फोटो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा 'वेंकटेश, ये लड़का  मुझसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई नंगे पैर आया है। हालांकि उसके यहां आने के लिए मैंने ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम किया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक है।' 

इसके साथ ही सोनू ने अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.