Wednesday, Aug 17, 2022
-->
sonu sood taunts bollywood celebs on farmers protest jsrwnt

सोनू सूद ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना, कहा- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी..?

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किसान आंदोलन (farmers protest) को लेकर सोशल मीडिया पर गदर मच गया है और इस पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। हॉलीवुड सेलेब्स (Hollywood Celebs) और बॉलीवुड सितारों (Bollywood Celebs) में बहस छिड़ गई है। इसी बीच लोगों के मसीह बनें सोनू सूद (Sonu sood) ने भी इस मामले पर ट्वीट किया और उन सितारों पर निशाना साधा जो अचानक से रिहाना (Rihanna pop star) के बाद से ट्ववीट करने लगे। 

सोनू ने ट्वीट में लिखा-'गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?' लोग सोनू सूद के इस ट्वीट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।और सोनू को किसान आंदोलन पर और ट्वीट करने के लिए बोल रहे हैं।

 रिहाना के ट्वीट का विरोध करने पर Troll हुए बॉलीवुड सेलेब्स
वहीं सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) ने रिहाना के ट्वीट पर आपत्ती जताते हुए इसके खिलाफ ट्वीट किया है। इस लिस्ट में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर सहित कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स का यह पलटवार उनपर ही भारी पड़ गया और अब सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

ट्वीट पर अचानक #shameonbollywood ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं जिसमें  यूजर्स का कहना है कि कुछ सेलेब्स के ट्वीट्स में एक जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में सेलेब्स को ट्रोल करते हुए कहा गया है कि अब बॉलीवुड वालों ने अपना असली चेहरा दिखाया है। 

कंगना रनौत ने भाई-बहन को गिफ्ट की लग्जरी प्रॉपर्टी, इतने करोड़ है कीमत

बता दें कि किसान आंदोलन (farmers protest) पर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद से यह अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। किसान आंदोलन को लेकर कई हॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जहां वे मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए। ऐसे में भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़े शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों को देश के मामले में बयानबाजी करने से सख्त मना किया। वहीं सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) ने रिहाना के ट्वीट पर आपत्ती जताते हुए इसके खिलाफ ट्वीट किया है। इस लिस्ट में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर सहित कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स का यह पलटवार उनपर ही भारी पड़ गया और अब सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.