Tuesday, Jun 22, 2021
-->
sonu sood to get biggest tribute from a cyclist jsrwnt

कुछ इस अंदाज में ये साइकिलिस्ट सोनू सूद को देने जा रहे ट्रिब्यूट, एक्टर बोले- सबसे बड़ा सम्मान

  • Updated on 1/28/2021

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता और लोगों के बीच मसिह बने सोनू सूद (Sonu sood) का सुर्खियों में रहना आम बात है। वे कभी किसी गरीब की मदद करते हैं, तो कभी कैंसर पीडितों की सहायता के लिए आगे आते हैं।सोनू के इन कामों की वजह से बहुत लोग उन्हें भगवान की तरह मानने लगे हैं। उनके चाहने वाले अपने - अपने तरीके से कई बार सोनू को ट्रिब्यूट भी दे चुके हैं। हाल ही में साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने भी ऐलान किया है कि वे सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने वाले हैं।

किशनलाल व्यास सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करने वाले हैं। वे महाराष्ट्र के वाशिम से तमिलनाडु के रामसेतु तक साइकिल पर जाएंगे। उनका सफर 7 फरवरी से 14 फरवरी तक चलेगा। 

इस पर सोनू सूद ने कहा कि हर रोज मुझे किसी न किसी तरीके से रिवॉर्ड किया जाता है जो मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं। मैं लोगों की मदद करता हूं, जो आप सभी को करना चाहिए। मेरे लिए नारायण का 2000 किलोमीटर का सफर तय करना बहुत बड़ा अवॉर्ड है। मैं बहुत खुश हूं। 

सोनू सूद का बना मंदिर

हाल ही में तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने गांव में सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बनवाया है। इस मंदिर में सोनू सूद की मूर्ति भी लगाई गई है। इस मंदिर को 20 दिसंबर को खोला गया। 

वहीं, लगभग 9 महीने से देश के जरूरतमंद लोगों की हर तरह से मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अब एक नई मुहिम 'खुद कमाओ घर चलाओ' शुरु की है। इस मुहिम के तहत देश में बेरोजगारी को देखते हुए सोनू ने जरूरतमंदों को ई-रिक्शा देने की योजना बनाई है।

करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

सोनू सूद की बदल गई जिंदगी

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सोनू ने कहा कि 2020 ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को बदल दिया। खासतौर पर उनकी विलेन की इमेज को चेंज कर दिया। अब मुझे सारे हीरो के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच शानदार स्क्रिप्ट मिली हैं। ये सबकुछ नया है। बता दें कि सोनू ने फिल्म सिंबा, अरुन्धती और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। 

सोनू सूद ने इस मुहिम पर बात करते हुए कहा - मुझे ऐसा लगता है कि सामान लोगों को दान में देने से ज्यादा बेहतर विकल्प ये है कि उन्हें काम दे दिया जाए जिससे वे आत्मनिर्भर बन सकें। मुझे यकीन है कि लोगों को खुद कमाओ घर चलाओ मुहिम के जरिए रोजगार मिलेगा।

करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद प्रवासी रोजगार ऐप भी लॉन्च कर चुके हैं। जिसमें कोरोनाकाल में जॉब खो चुके लोगों के लिए 50 हजार से ज्यादा रोजगार के मौके दिए गए हैं। यह ऐप लोगों को कंपनियों से जोड़ता है साथ ही लोगों को ट्रेनिंग भी दिलाता है। इस तरह सोनू सूद के अलग- अलग तरीकों से हर जरूरतमंद की मदद करने की पुरजोर कोशिश की।

बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

-12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-खुद को 'मसीहा' नहीं मानते सोनू सूद, अपनी इस किताब में शेयर की लॉकडाउन जर्नी

-सोनू सूद ने लिखी यह खास किताब और कहा मैं मसीहा नहीं हूं।

-जल्द आएगी सोनू सूद की Biopic, लेकिन रखी यह बड़ी शर्त

-अपनी बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने रखी यह बड़ी शर्त।

-लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान 50 लड़कियों की सोनू सूद इस तरह करेंगे मदद

-अभिनेता सोनू सूद की मदद से महिला को ऋषिकेश एम्स में मिली नई जिंदगी

comments

.
.
.
.
.