Thursday, Oct 06, 2022
-->
sonu sood washing vessels after farah khan order watch video

VIDEO में देखें फराह खान ने बर्थडे के दिन सोनू सूद से कैसे धुलवाए बर्तन

  • Updated on 7/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के लिए मसीहा के रूप में सामने आए। पूरा भारत सोनू सूद से बेहद प्यार करता है। इस महामारी के दौरान सोनू सूद ने आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक, हर किसी की मदद करने की हर मुमकिन कोशिश की और लगातार कर रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। आज सोनू 48 साल के हो गए हैं। बर्थडे के मौके पर जहां कुछ स्पेशल किया जाता है या गिफ्ट दिया जाता है। वहीं सोनू सूद के साथ कुछ उल्टा हो गया। 

बॉलीवुड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने जन्मदिन के दिन सोनू सूद से बर्तन धुलवा दिए। एक वीडियो सामने आई है जिसमें फराह, सोनू सूद को डांट रहीं हैं। साथ ही उनसे बर्तन भी धुलवा रही हैं। फराह खान (Farah Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

फराह खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'आप जानते हैं आप किसी के सबसे अच्छे दोस्त तभी हैं जब आप उसका जन्मदिन मना उससे बर्तन धोकर मनवा सको। सोनू सूद आपके साथ शूटिंग करने का मजा आया। आप हमेशा असंभव को अंजाम देते रहे हैं और आकाश की बुलंदियों को छुएं।'

बता दें कि सोनू ने शीशा, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, एक विवाह ऐसा भी, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, मैक्सिमम, रमैया वस्तावैया, आर...राजकुमार और हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा सोनू ने फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में अहम किरदार निभाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.