Tuesday, Sep 28, 2021
-->
sonu sood will install mobile tower for students who suffers during online classes aljwnt

सोनू सूद अब बच्चों के लिए लगवाएंगे मोबाइल टावर, इस वजह से किया ये ऐलान

  • Updated on 6/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ना सिर्फ कोरोना पीड़ितों का सहारा बने हैं, बल्कि वो हर जरूरतमंद की मदद करने की भी हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि किसी भी तरह की परेशानी हो, लोग किसी को याद करें या ना करें, लेकिन सोनू सूद से जरूर गुहार लगाते हैं।

वहीं सोनू सूद भी लोगों के लिए आए दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। बच्चों की पढ़ाई पर भी कोरोना का काफी असर पड़ा है, स्कूल और कॉलेज बंद हो चुके हैं जिसकी वजह से बच्चों को पढ़ाई करने में काफी परेशानी हो रही है। विकल्प के तौर पर जहां एक तरफ बच्चों ने ऑनलाइन क्लास का सहारा लिया है, वहीं कुछ क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां नेटवर्क ना होने के कारण इसमें भी परेशानियां आ रहीं है। जब सोनू सूद को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ही इन बच्चों की मदद करने का ऐलान कर दिया।

मोबाइल टावर लगवाएंगे सोनू सूद
यह मामला है उत्तरी केरल के वायनाड जिले का जहां पर सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 74.10 फीसदी हिस्सा जंगल है। इस हिस्सो में आदिवासी भारी मात्रा में रहते हैं।  इन क्षेत्रों में हरियाली तो भरपूर है लेकिन एक जो कमी है वो है नेटवर्क कनेक्टिविटी की जिसके कारण यहां के बच्चों को ऑनलाइन क्लास करने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस बारे में पता चलने पर सोनू सूद ने तुरंत ही ऐलान किया कि उनकी टीम वहां जाएगी और मोबाइल टावर लगवाएगी।

Sonu Sood

सोनू सूद ने की नेशनल शूटर कोनिका लायक को भेजी 2.5 लाख की जर्मन राइफल
सोनू सूद ने धनबाद निवासी नेशनल शूटर कोनिका लायक को 2.5 लाख की जर्मन राइफल भेजी है जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। कोनिका कि आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है कि वो खुद की राइफल खरीद सकें। खुद की राइफल ना होने के कारण कोनिका अक्सर अपने दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलती थीं। कोनिका बताती हैं कि राइफल खरीदने के लिए उन्होंने कई मंत्री से लेकर स्थानीय सांसद और जिला प्रशासन तक से मदद की गुहार लगाई थी लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। इसके बाद उन्होंने सोनू सूद से ट्वीट कर मदद मांगी और आखिरकार उन्हें मदद मिल ही गई।

सोनू सूद ने लॉन्च की 'कवरेज' ऐप
सोनू सूद ने एक नई एप की शुरुआत की है जिसका नाम है 'कवरेज'। ये एप खास ग्रामीण इलाकों के लिए है। ग्रामीण इलाकों में जिन लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, ये एप उनके लिए मददगार साबित होगी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.