Wednesday, Oct 23, 2019
sonu sood will played role of arjun in kannada film kurukshetra based on mahabharata

फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ में अर्जुन के रोल में नजर आएंगे सोनू सूद

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेता सोनू सूद महाभारत के एक अध्याय पर आधारित कन्नड़ फिल्म ‘‘कुरुक्षेत्र’ में अर्जुन की भूमिका निभाएंगे।

Image result for sonu sood in kurukshetra

नागन्ना के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म कवि रन्ना की कविता ‘गदायुद्ध’ पर आधारित है। सोनू ने एक बयान में कहा, ‘‘कुरुक्षेत्र बहुत खास है। यह मेरे द्वारा की गई सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks for all the love🙏❤️ #kurukshetra #musicrelease #film #kannada 2nd August is the day.🙏

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on Jul 8, 2019 at 2:41am PDT

'मैं फिल्म में अर्जुन का किरदार निभा रहा हूं जिसे अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा। मुझे यकीन है कि जब लोग फिल्म देखेंगे, तो उसकी भव्यता और निर्देशक ने जिस तरह से उसे शूट किया है, उससे मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।’’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍼 🧢 💪 #bottlecapchallenge

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on Jul 8, 2019 at 11:45pm PDT

‘‘कुरुक्षेत्र’’ को सबसे महंगी कन्नड़ फिल्म माना जा रहा है, जिसमें प्रमुख रूप से विशाल युद्ध को पूरी भव्यता के साथ चित्रित किया गया है। निर्देशक ने इसे 3 डी में शूट किया है। फिल्म के कलाकारों में दर्शन और दिवंगत अभिनेता अंबरीश जैसे शीर्ष कन्नड़ अभिनेता शामिल हैं। फिल्म पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.