Wednesday, Jan 26, 2022
-->
sony music india sakoon song bollywood sobhnt

सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया पॉप डेब्यूटेंट तारुक का ब्रेकअप सॉन्ग ' सुकून '

  • Updated on 11/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी म्यूजिक इंडिया ने बतौर पॉप आर्टिस्ट तारुक को इंट्रोड्यूस कर उनका पहला गाना 'सुकून' रिलीज़ किया। इस इंडिपेंडेंट सिंगल  के टीजर ने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इस गाने में अत्याधुनिक वर्चुअल रियलिटी की दुनिया के साथ दो युवा लोगों के ब्रेकअप को दर्शाया गया है।

भारत के प्रमुख संगीत रिकॉर्ड लेबल के रूप में, सोनी म्यूजिक इंडिया ने स्वतंत्र संगीत और  होनहार कलाकारों का हमेशा समर्थन किया है। तारुक के इस ब्रेकअप सॉन्ग की रिलीज़ युवा प्रतिभाओं को उभारने का विश्वास दिलाता है। हालही में रिलीज किया गया गाना सुकून  निश्चित रूप से एक ऐसा पॉप सॉन्ग है जिसे आप जरूर देखना पसंद करेंगे।  

फैन ने रितिक के नाम पर रखा अपने बेटे का नाम, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ब्रूनो मोटा ने किया कंपोज
इसके दृश्यों में एक अत्याधुनिक, सेक्सी और बोल्ड अपील है। अपने समय से आगे, तारुक के पहले पॉप सॉन्ग में एक गजब का राग और रिलेटेबल लिरिक्स हैं, जो उस व्यक्ति के दिल को छू जाएगा, जिसका ब्रेकअप हुआ है। सुकून इस गाने को तारूक, चरन, और रेडमोजो (पुर्तगाल स्थित प्रोडक्शन हाउस) के ब्रूनो मोटा ने कंपोज किया है, तारूक ने स्वरबद्ध किया है और तारूक और चरण ने मिलकर लिखा है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में डिजिटल सेंसेशन आयशा अहमद और तारुक नजर आएंगे। 

अमेजन प्राइम ने भूमि पेडनेकर अभिनीत थ्रिलर फिल्म 'दुर्गामती' का दिलचस्प ट्रेलर किया रिलीज!

सोनी के हैं शुक्रगुजार
तारुक का मानना है कि श्रोताओं के समक्ष इस गाने को पेश कर मुझे इतनी खुशी होगी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। बतौर डेब्यूटेंट कुछ ऐसा करना हमेशा सुरक्षित होता है जो नियमित हो, लेकिन हम सुकुन की रचना और विज़ुअल के साथ कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते थे। मैं सोनी म्यूज़िक इंडिया का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ने मेरे ब्रेकअप सॉन्ग के इस विजन का समर्थन किया। मैं उम्मीद करता हूं कि श्रोता इस गाने को पसंद करेंगे। 

Bdy Spl: 'द्रौपदी चीरहरण' की शूटिंग के वक्त फूंट-फूंट कर रोने लगी थी रूपा गांगुली

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर है उपलब्ध
आयशा कहती हैं कि यह गीत मेरे लिए बहुत खास है और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह गाना आज रिलीज किया गया । मुझे इस गाने का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग देखें कि तारुक ने इस गाने में शानदार काम किया है। मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि हमारे डेब्यूटेंट पर थोड़ा प्यार बरसाएं। वह एक बहुत ही भावुक संगीतकार-गायक हैं और यह अविश्वसनीय है कि उनके पास इस तरह के संगीतमय सौंदर्यशास्त्र भी है। सुकून एक ऐसा गाना है जिसे मैं बार बार सुनना पसंद करूंगी, और मुझे विश्वास है कि यह गाना लोगों को जरूर पसंद आएगा। सुकून यह सॉन्ग सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.