Sunday, Jun 13, 2021
-->
sony sab new show kaatelal & sons  anjsnt

सपनों का कोई जेंडर नहीं होता’ की सोच को जीवंत कर रहा सोनी सब का शो ‘काटेलाल एंड संस'

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी सब ने नया शो ‘काटेलाल एंड संस’ लॉन्च किया है। इसमें ऐसी दो बहनों की दिलचस्प कहानी दिखाई गई है, जो समाज के नियमों को चुनौती देती हैं और इस कारण कठिनाइयां झेलती हैं। एक सच्ची कहानी से प्रेरित यह शो हमें रोहतक की भीड़-भाड़ भरी गलियों में ले जाता है और ‘सपनों को जेंडर से अलग करने’ की दिल को छू लेने वाली कहानी बयां करता है। सोनी सब के ‘काटेलाल एंड संस’ में अशोक लोखंडे, मेघा चक्रवर्ती और जिया शंकर की मुख्य भूमिकाएं हैं और इसका प्रीमियर 16 नवंबर से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे हो रहा है।

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

दर्शकों की बदलेगी सोच
किस जेंडर के व्यक्ति को क्या काम करना चाहिये, इससे जुड़ी रूढ़ियां हमारे समाज के लोगों की सोच में गहरी पैठ रखती हैं। काटेलाल एंड संस एक बदलाव लाना चाहता है और लोगों को यकीन दिलाना चाहता है कि ‘सपनों का कोई जेंडर नहीं होता’। दर्शक दो बहनों, गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) और सुशीला (जिया शंकर) को देखेंगे, जो कठिन परिस्थिति में रोहतक में एक लोकल मेन्स हेयर सैलून के अपने पिता के बिजनेस को संभालती हैं। उनके पिता धरमपाल (अशोक लोखंडे) का मानना है कि उनकी खानदानी दुकान ‘काटेलाल एंड संस’ उनकी बेटियों को नहीं दी जा सकती और साथ ही लड़कियाँ ऐसे पेशे के लिये नहीं होती हैं, लेकिन उनकी बेटियां दुकान संभालने, यह हुनर सीखने और बिजनेस को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाने के लिये अड़ी हैं।

नेटिजेंस से भी मिला छलांग को कहा ओवरऑल जॉयफुल

ये कलाकार कर रहे हैं काम
जब धरमपाल बीमार हो जाते हैं और पैसों की तंगी होती है, जब यह बहनें अपना रूप बदलकर काम संभालती हैं, जेंडर से जुड़ी रूढ़ियों को किनारे करती हैं और अच्छी हेयरड्रेसर बनने तथा अपने परिवार का बिजनेस चलाने के अपने सपने को पूरा करने की आकांक्षा रखती हैं।कॉन्टिलो पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘काटेलाल एंड संस’ सोनी सब के दिल को छू लेने वाले शोज के लाइनअप में अगला संकलन है, जिसका लक्ष्‍य अपने किरदारों और कथानक से सभी को प्रेरित करना है। इस शो में कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों जैसे पारस अरोड़ा, अंकित मोहन, दीपक टोकस, मनोज गोयल, आदि की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं देखने को मिलेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.