Friday, Jun 25, 2021
-->
sood-said-saving-people-lives-by-oxygen-gives-more-happiness-than-earning-hundred-crores

सोनू सूद ने कहा- लोगों को ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाना फिल्म में सौ करोड़ कमाने से ज्यादा खुशी देता ह

  • Updated on 4/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता और लोगों के बीच मसिह बने सोनू सूद (Sonu sood) का सुर्खियों में रहना आम बात है। वे कभी किसी गरीब की मदद करते हैं, तो कभी कैंसर पीडितों की सहायता के लिए आगे आते हैं। फिलहाल तो वे लगातार कोरोना मरीजों की मदद में लगे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, इस मुश्किल वक्त में लोगों की मदद करना किसी भी 100 करोड़ फिल्म का हिस्सा बनने के मुकाबले ज्यादा खुशी देता है।

सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मेरे पास आधी रात में भी मदद के कॉल आते हैं और उन जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए जब मैं उन्हें ऑक्सीजन की मदद करवाता हूं। यही मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सुख है। किसी भी फिल्म में 100 करोड़ की कमाई से ज्यादा खुशी मुझे इसमें मिलती है।

सोनू ने अब फ्री कोविड 19 हेल्प लॉन्च किया है। सोनू सूद ने फ्री कोविड हेल्प के तहत कोरोना टेस्ट से लेकर डॉक्टर की सलाह मुफ्त में ली जा सकेगी। इसके लिए सोनू फाउंडेशन, हील वेल 24 और Krsnaa डायग्नोस्टिक्स साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है जिस पर कोविड संबंधी जानकारी मिल सकेगी। सोनू ने ट्वीट में लिखा- ‘आप आराम करिए, मुझे टेस्ट हैंडल करने दीजिए। फ्री कोविड हेल्प लॉन्च।‘ 

हाल ही में खुद सोनू सूद भी कोरोना की चपेट में आ गए थे हालांकि अब वे बिल्कुल ठीक हैं। सोनू सूद ने उस वक्त ट्वीट में लिखा था, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है ... और अपना ख्याल रख रहा हूं। लेकिन परेशान मत होना इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।'  

बता दें कि देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। 

इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में नील नीतिन मुकेश,पूजा हेगडे, सोनू सूद, सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और समीरा रेड्डी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली करोना के चपेट में आ चुके हैं। 

बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

पंजाब में कोरोना वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद

बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, सोनू सूद ने की 25 साल से ऊपर वालों को वैक्सीन लगवाने की अपील

सोनू सूद ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शुरु किया संजीवनी नाम से टीकाकरण अभियान

-12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-करोड़ों की मदद कर चुके सोनू सूद, क्या आप जानते हैं कहा से लगा रहे इतना पैसा..?

-सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

-बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

-खुद को 'मसीहा' नहीं मानते सोनू सूद, अपनी इस किताब में शेयर की लॉकडाउन जर्नी

-सोनू सूद ने लिखी यह खास किताब और कहा मैं मसीहा नहीं हूं।

-जल्द आएगी सोनू सूद की Biopic, लेकिन रखी यह बड़ी शर्त

-अपनी बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने रखी यह बड़ी शर्त।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.