Thursday, Aug 18, 2022
-->
soon-amir-khan-show-satyamev-jayate-will-start

अपने शो के जरिए MeToo सर्वाइवर्स की कहानियां दिखांगे आमिर खान

  • Updated on 10/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॅालीवुड अभिनेता आमिर खान ने पहले तो #Metoo कैंपेन पर कुछ भी ना बोलने का फैसला लिया था लेकिन अब वो भी देशभर में चल रहे #MeToo अभियान को लेकर अपने चर्चित शो "सत्‍यमेव जयते" को जल्द ही शुरू करने वाले हैं। हाल ही में खबर आई है कि आमिर खान अगले साल जनवरी से "सत्‍यमेव जयते" का चोथा सीजन लाने वाले हैं, जिसमें वह मीटू कैंपेन से जुड़ी कहानियों को दिखाएंगे।

Navodayatimes

Video: दीपिका ने बड़े कूल अंदाज में किया यह मुश्किल एक्सरसाइज, फैंस ने की जमकर तारीफें

सूत्रों के मुताबिक आमिर ने अपनी टीम को महिलाओं के मुद्दे, सवाल और सुरक्षा पर रिसर्च शुरू करने को भी बोल दिया है। इतना ही नहीं इस शो के जरिए आमिर मीटू सर्वाइवर्स को भी अपनी आपबीती साझा करने के लिए कहेंगे और साथ ही शो में वो कुछ आरोपियों को भी अपनी बात रखने के लिए बुलाएंगे।

देखा जाए तनुश्री-नाना विवाद के बाद सभी सितारे अब इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए नजर आ रहे हैं।

तभी तो आमिर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वे खुद को गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से अलग कर रहे हैं। ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। 

 करण जौहर के शो में तीसरी बार नजर आएंगे आमिर खान, अब खुलेंगे कई राज

इसके अलाव साजिद खान पर चार महिलाओं के आरोपों के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने भी साजिद की मूवी 'हाउसफुल-4' की शूटिंग कैंसल कर दी है। वहीं दूसरी ओर विकास बहल पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद उनके करीबी दोस्त भी उनके साथ खड़े नहीं है। व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर निकाल दिया गया है। जो कि अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा था।

ऐसे में #MeToo अभियान के तहत बॉलीवुड से कई बड़े हस्तीयों के नाम सामने आए हैं। जिसके बाद उनके करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है।  इंडस्ट्री से सलमान खान,अमिताभ बच्चन, साजिद खान, नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, भूषण कुमार, सुभाष घई जैसे कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.