Monday, Jun 27, 2022
-->
soon-tanushree-dutta-gonna-comeback-in-bollywood

तनुश्री दत्ता की बहन ने किया खुलासा, जल्द करेंगी बॉलीवुड में कमबैक

  • Updated on 4/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल बॉलीवुड में मीटू कैंपेन (me too campaign) की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता(tanushree dutta) को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। जी हां, हाल ही में पता चला है कि तनुश्री दत्ता बहुत जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। इस बात की जानकारी उनकी बहन इशिता ने दी है। 

उन्होंने कहा कि 'एक बहन के तौर पर मैं बेसक तनुश्री को फिल्मों में देखना चाहती हूं। पहले मैं उसकी खबरें खूब देखा करती थी और अब भी यदि उसकी फिल्में आएंगी तो मैं देखना चाहूंगी। लेकिन यह पूरी तरह से उनकी निजी च्वॉाइस है। यदि वह ऐसा करेगी भी तो सिर्फ तब जब उसे किसी चीज में पूरा भरोसा होगा। वो सिर्फ एक फिल्म या सीरीज करने के लिए इसे नहीं करेगी। इशिता ने कहा कि वह कोई प्रोजेक्ट तब करेगी जब उसे लगेगा कि यह समाज के लिए ठीक होगी।' 

स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की नामांकन रैली में BJP-RSS पर बोला हमला

वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि तनुश्री दत्ता यौन शोषण पर बनी एक शार्ट फिल्म नजर आने वाली हैं जिसका नाम 'इंस्पिरेशन' (inspiration) है। बता दें कि फिल्म में महिलाओं के खिलाफ वर्कप्लेस पर हुए यौन उत्पीड़न के बारे में दर्शाया गया है। इस फिल्म की कहानी और डायलॉग्स भी तनुश्री दत्ता ने खुद ही लिखे हैं। वह इस फिल्म के द्वारा महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को सामने लाना चाहती हैं।

 हिन्दी फिल्मों से कम नहीं है 'मंजे बिस्तरे 2' : गिप्पी ग्रेवाल

इस फिल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम के नाम पर न्यूकमर्स के साथ शोषण होता है। इस फिल्म से उनका मकसद बॉलीवुड का दूसरा चहरा दिखना भी है। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने कुछ समय पहले एक्टर नाना पाटेकर (nana patekar) पर हैरेसमैंट के आरोप लगाए थे। वहीं दस साल पहले भी फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' (horn ok please) के दौरान इन आरोपों के बारे में बात की थी लेकिन उस दौरान किसी ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.