Thursday, Aug 18, 2022
-->
sooraj pancholi angry on viral pic with disha salian reveals truth aljwnt

दिशा सालियान के साथ तस्वीर हुई वायरल तो आगबबूला हुए सूरज पंचोली, बताई फोटो की पूरी सच्चाई!

  • Updated on 8/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के साथ फोटो वायरल होने के बाद बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली सोशल मीडिया पर जमकर भड़के हैं। ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए दावा किया गया था कि इसमें सूरज पंचोली के साथ दिखने वाली लड़की दिशा सालियान है, वहीं अब सूरज पंचोली ने इस फोटो के पीछे की सच्चाई लोगों के सामने रखी है।

सूरज ने सोशल मीडिया पर लिखा है 'ये बिल्कुल गलत है। क्या ये वही मीडिया है जिस पर हमें विश्वास करना चाहिए? ये फोटो साल 2016 की है और इसमें नजर आने वाली लड़की दिशा सालियान नहीं बल्कि मेरी दोस्त अनुश्री गौर है, जो कि भारत में रहती भी नहीं है।'

सूरज पंचोली ने की ये अपील
इसके आगे सूरज पंचोली लिखते हैं 'कृपया लोगों का ब्रेनवॉश करना, मुझे प्रताड़ित करना और मेरा नाम इस मामले में घसीटना बंद करें। अपने काम की जिम्मेदारी लेना शुरू करें क्योंकि ये किसी की जिंदगी बर्बाद कर सकता है। मैं ये पहले भी कह चुका हूं और फिर कह रहा हूं- मैं अपनी पूरी जिंदगी में कभी भी दिशा सालियान से ना ही मिला और ना ही कभी उनसे बात की।'

ट्विटर पर शेयर की गई फोटो
ट्विटर पर एक फोटो शेयर की गई है जिसमें सूरज पंचोली के साथ दिशा सालियान के नजर आने का दावा किया जा रहा है। ये फोटो किसी पार्टी की नजर आ रही है जिसमें सूरज के साथ एक लड़की नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि ये लड़की दिशा सालियान है। इन दोनों के साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है 'पंचोली कहते थे कि वो दिशा को नहीं जानते थे। वो उससे अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं मिले'। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

सूरज पंचोली पर लगे थे ये आरोप
हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुशांत के एक फैंन पेज ने लिखा था कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (disha salian) बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (sooraj pancholi) के साथ रिलेशनशिप में थीं जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। इस दौरान दिशा प्रेग्नेंट हो गईं और वे सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थीं। लेकिन सूरज इसके लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने दिशा को बच्चा गिराने के लिए कहा। वहीं दिशा को ये मंजूर नहीं था कि वो अपना बच्चा गिरा दे और फिर जिंदगी से हार कर उन्होंने सुसाइड कर लिया। वहीं सुशांत को इन सभी चीजों के बारे में पता था और वो हर हाल में दिशा को सूरज पंचोली से बचाना चाहते थे लेकिन अफसोस ऐसा मुमकिन ना हो पाया।

सूरज पंचोली ने आरोपों को किया था खारिज
इस आरोपों को खारिज करते हुए सूरज पंचोली ने कहा था कि वो दिशा को नहीं जानते थे। यहां तक कि वो अपनी जिंदगी में दिशा से कभी नहीं मिले थे। इसके साथ ही सूरज ने ये भी कहा था कि उन्हें दिशा के बारे में सुशांत की मौत के बाद पता चला था।

comments

.
.
.
.
.