Saturday, Nov 27, 2021
-->
sooraj pancholi gets tattoo for time to dance anjnst

सूरज पंचोली ने बनवाया 'टाइम टू डांस' के लिए बेमिसाल टैटू

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। थिएटर्स में लम्बे समय की मंदी का अंत करने के उद्देश्य से टी-सीरीज की अगली फिल्म 'टाइम टू डांस' धमाल मचाने आ रही है, जो सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और इसाबेल कैफ द्वारा अभिनीत है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ सॉन्ग्स जो हाल ही में रिलीज हुए हैं, पहले से ही लोगों के दिलों में फिल्म को लेकर जगह बना चुके हैं। डांस फ्लिक में बैले सहित कई डांस फॉर्म्स का दिलचस्प मिश्रण है, और यही 'टाइम टू डांस' को और भी खास बनाता है। आज ही के दिन, उन्होंने अपने नवीनतम ट्रैक 'ठोक दे किल्ली' को लॉन्च किया है, जिसमें लीड शामिल हैं और कुछ ऐसा है जिसे लॉन्च के साथ ही फैंस तहे दिल से पसंद कर रहे हैं।

IT Raid: खेल मंत्री से तापसी के BoyFriend ने मांगी मदद, मंत्री ने कहा- अपने काम से रखो काम

ऐसा क्या है टैटू में
 रोचक कोहली द्वारा कम्पोज किए गए सोलफुल इंस्पिरेशनल ट्रैक को सूरज द्वारा बखूबी निभाया गया है, जो फिल्म में एक कंटेम्पररी बैले डांसर के रूप में चार चांद लगा रहे हैं। फिल्म में कड़ी मेहनत और पसीना साफतौर पर देखा जा सका है। लेकिन इसके अलावा, अब जो एक प्रमुख बात सामने आई है वह है उनका टैटू, जिसे सॉन्ग के एक पोर्शन में देखा जा सकता है। किसी भी डांसर की तरह, सूरज का किरदार भी टैटू के साथ बखूबी जंचता है, जो फिल्म में उसके जीवन को दर्शाता है। टैटू में एक कपल पोज दे रहा है और दिल की गहराइयों से डांस करता हुआ नजर आ रहा है, बिल्कुल उनके और इसाबेल के किरदारों की तरह।

इस वजह से अब नवाजुदीन सिद्दीकी से तलाक नहीं चाहती पत्नी आलिया, पिछले साल लगाए थे गंभीर आरोप

इन सितारों को भी है टैटू का शौक
 ऐसे और भी बहुत सारे मेल स्टार्स हैं, जिन्होंने सेल्युलाइड पर अपने किरदारों के लिए टैटू बनवाए हैं। रणबीर कपूर ने 'ये जवानी है दीवानी' के लिए टैटू बनवाया था, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 'एक विलन' के लिए टैटू बनवाया। दिलचस्प बात यह है कि सूरज की तरह ही वरुण धवन ने भी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में एक डांसिंग जीनियस की भूमिका निभाई थी। 'टाइम टू डांस', एक डांस-हैवी प्रोजेक्ट होने के नाते, सूरज ने अपने किरदार को स्वयं में उतारकर उसमें जान डाल दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.