Monday, Oct 03, 2022
-->
Sooraj Pancholi quits Instagram sosnnt

ट्रोलिंग से परेशान instagram से भागे सूरज पंचोली, कहा- मुझे सांस लेने की जरूरत है...

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड (bollywood) दो भागों में बटता हुआ नजर आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद इंडस्ट्ररी में नेपोटिज्म (nepotism) विवाद ने तूल पकड़ लिया है। ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर सुशांत के मौत का आरोप भी लगाया है जिसके बाद से सोशल मीडिया (social media) उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं सुशांत केस में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का भी सामने आया है। 

सूरज पंचोली ने मुंबई में दर्ज कराई शिकायत, सुशांत मामले में मुझे किया जा रहा बदनाम

ट्रोलिंग से परेशान instagram से भागे सूरज पंचोली
जी हां, सूरज का नाम सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (disha salian) से जोड़ा गया था जिसे सुशांत से कुछ दिन पहले आत्माहत्या की थी। ऐसे में सूरत पिछले कुछ दिनों से विवादों में ही घिरे हुए हैं। हालांकि उन्होंने इस बात को लेकर अपनी तरफ से सफाई दे दी थी, बावजूद इसके उन्हें आए दिन ट्रोलिंग का झेलना पड़ रहा था। वहीं विवाद ज्यादा बढ़ता देख सूरज ने अपने इंसाटग्राम अकाउंट से सारी पोस्ट डिलीट कर दी हैं।

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है कि 'फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम। जब दुनिया एक बेहतर जगह बन जाएगी तो उम्मीद है तुमसे फिर मुलाकात होगी।' सूरज ने एक पोस्ट को छोड़कर बाकी के सारे फोटोज अपने अकाउंट से हटा दिए हैं। बात दें कि यह पोस्ट उन्होंने अपने बर्थडे पर शेयर किया था। 

दिशा सालियान के साथ तस्वीर हुई वायरल तो आगबबूला हुए सूरज पंचोली, बताई फोटो की पूरी सच्चाई!

सूरज पंचोली पर लगे थे ये आरोप
बता दें कि इंस्टाग्राम पर सुशांत के एक फैंन पेज ने लिखा था कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (disha salian) बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। इस दौरान दिशा प्रेग्नेंट हो गईं और वे सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थीं।

लेकिन सूरज इसके लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने दिशा को बच्चा गिराने के लिए कहा। वहीं दिशा को ये मंजूर नहीं था कि वो अपना बच्चा गिरा दे और फिर जिंदगी से हार कर उन्होंने सुसाइड कर लिया। वहीं सुशांत को इन सभी चीजों के बारे में पता था और वो हर हाल में दिशा को सूरज पंचोली से बचाना चाहते थे लेकिन अफसोस ऐसा मुमकिन ना हो पाया।

comments

.
.
.
.
.