Wednesday, May 18, 2022
-->
sooraj pancholi will be seen in hawa singh biopic

इंडियन बॉक्सर हवा सिंह पर बनने जा रही है बॉयोपिक, सूरज पंचोली निभाएंगे फिल्म में अहम किरदार

  • Updated on 2/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बात चाहे बॉलीवुड (bollywood) की करें या हॉलीवुड (hollywood) की, इन दिनों बायोपिक (bipoic) का चलन है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (sooraj pancholi)  जल्द ही इंडियन बॉक्सर हवा सिंह की बॉयोपिक में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में सूरज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में सूरज पहलवान की तरह दूध पीते हुए नजर आ रहे हैं। 

सलमान खान कर रहे सूरज की बॉयोपिक को प्रमोट
वहीं दबंग खान यानि की सलमान खान (salman khan) ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। ये देखकर कहना गलत नहीं होगा की सलमान भी इस बॉयोपिक को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 इंडियन बॉक्सर थे हवा सिंह
हवा सिंह एक इंडियन बॉक्सर थे। जन्म हरियाणा में हुआ था। वे 19 साल की उम्र में इंडियन आर्मी में भर्ती हो गए थे1960 में  वे डिफेंडिग चैंपियन मोहब्बत सिंह को हराकर वेस्टर्न कमांड के चैंपियन साबित हुए थे। वहीं साल 1966 में एशियन गेम्स में हिस्सा लिया था।

चार साल बाद बिग स्क्रीन पर सूरज पंचोली की वापसी

इस फिल्म में सूरज आए थे नजर
वहीं कुछ समय पहले सूरज फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' में नजर आए थे। इस फिल्म में तमिल एक्ट्रेस मेघा आकाश भी अहम किरदार में थी जिन्होंने अपना हिंदी फिल्म डेब्यू किया था। तो वहीं इस फिल्म की डायरेक्शन की कमान इरफान कमाल ने संभाली है और फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Say that once more” #StareDown @munnasphotography

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on Oct 24, 2019 at 7:06am PDT

 

सूरज को दोबारा वापसी में लग गए चार साल
सूरज पंचोली की पहली फिल्म 'हीरो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, एक अच्छी फिल्म की रीमेक होने के बाद भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल हुआ। जिसके बाद सूरज को दोबारा वापसी में काफी समय लग गया। सूरज बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे हैं जो कि सलमान खान के काफी अच्छे दोस्त भी है इसी कारण सूरज को सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म से लांच किया था, लेकिन इसके बाद भी फिल्म कुछ खास कमाल न कर सकी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.