Thursday, Dec 02, 2021
-->
sooryavanshi akshay kumar katrina kaif and rohit shetty had this much fun on the sets

कैटरीना ने Sooryavanshi के सेट से शेयर की तस्वीर, कहा- शूटिंग के दौरान बहुत मजे किए

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) रोहित शेट्टी (rohit shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (akshay kumar) भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

कैटरीना ने 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के दौरान की फोटो की शेयर
वहीं हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ अक्षय और रोहित नजर आ रहे हैं। वहीं फोटो में कैटरीना ने ब्लू रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए कैटरीना ने लिखा है- दोस्तों, हंसी और मुस्कुराहट के साथ साल की सही शुरुआत । सेट पर सबसे अच्छी पूरी क्रू टीम। सेट पर हर दिन बहुत प्यार और आनंद से भरा है। यही है फिल्मों को बनाने का तरीका। 27 मार्च को सिनेमाघरों में देखें फिल्म।

कैटरीना धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर आईं नजर, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

फिल्म सेट से लीक हुई शूटिंग की तस्वीरें
वहीं इससे पहले भी फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिसमें अक्षय और  कैटरीना किसी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे थे। 

akshay kumar

10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अक्षय और कैटरीना
 तस्‍वीरों में दिख रहा था कि कैटरीना ने ब्‍लैक क्रॉप टाप पहना हुआ था। वहीं अक्षय ने भी ब्‍लैक टी-शर्ट और हूडी पहनी हुई थी। बता दें कि पूरे 10 साल बाद अक्षय और कैटरीना बड़े पर्द पर साथ में नजर आने वाले हैं। 2010 के बाद से दोनों किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। 

'सूर्यवंशी' के सेट से photos आई सामने, इस अंदाज में नजर आए अक्षय और कैटरीना

इस फिल्म के साथ होने वाला था 'सूर्यवंशी’ का टकराव
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के निर्माताओं ने अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान (salman khan) की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (inshallah) के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिने बुधवार को ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की तारीख बदलने की घोषणा की। ‘इंशाअल्लाह’ और ‘सूर्यवंशी’ 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी।

Sooryavanshi का नया पोस्टर out, एक ही फ्रेम में नजर आएं सूर्यवंशी, सिंबा और सिंघम

लेकिन अब रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ उससे पहले 27 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। ‘सूर्यवंशी’ के निर्माता करण जौहर ने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी। जौहर ने ट्वीट किया कि ‘अल्टीमेट खिलाड़ी और ब्लॉकबस्टर निर्देशक 27 मार्च, 2020 को प्तसूर्यवंशी के साथ दस्तक रहे हैं ! सलमान को विशेष प्यार

अक्षय भूल गए रवीना के साथ किया रोमांस! लोगों ने किया ट्रोल

वहीं फिल्मों में खुद ही स्टंट करने वाले अक्षय कुमार ने हाल ही में सूर्यवंशी’ के शूट के दौरान की एक तस्वीर शेयर की थी जोकि  सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस वायरल फोटो में अक्षय हेलीकॉप्टर पर लटक कर स्टंट करते दिख रहे हैं और बगल में रोहित शेट्टी बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। 'सूर्यवंशी' 27 मार्च, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली है। यह पहली बार है जब अक्षय ने रोहित के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.