Saturday, Apr 20, 2019

'Game of Thrones Season 8': क्या सांसा स्टार्क की सच में हो जाएगी मौत..?

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) मशहूर वेब सीरीज में से एक हैं। यह सीरीज दर्शकों को हमेशा से ही रोमांचित एहसास देती है। वहीं दर्शक अब इसके फाइनल सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lady of Winterfell. #GameofThrones

A post shared by gameofthrones (@gameofthrones) on Feb 7, 2019 at 10:33am PST

बता दें फाइनल सीजन में सांसा स्टार्क (Sansa Starkके किरदार में सोफी टर्नर (Sophie Turner) दिखेंगी। वहीं इस बात का खुलासा भी हो गया है कि कौन-कौन सा किरदार इस में आखिरी सांस लेगा।

पीएम मोदी बायोपिक को लेकर आज SC ने सुनाया फैसला, कहा- एक बार फिल्म जरूर देखे EC

2016 में सीरीज के एक किरदार जोन स्नो के बचने का अंदाजा जिस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टीम ने किया था, उसी टीम ने सीजन-8 में सांसा स्टार्क की मौत का खुलासा किया है। टीम के मुताबिक फाइनल सीजन में सांसा स्टार्क का किरदार निभा रहीं सोफी टर्नर की मौत हो जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Starks heading to Season 8! ☺️😂 -

A post shared by Game of Thrones Insider (@gotinsider) on Apr 8, 2019 at 10:20am PDT


इसी टीम ने सीजन-8 में सांसा स्टार्क की मौत की भविष्यवाणी की है। ऐलगोरिदम के मुताबिक फाइनल सीजन में Daenerys Targaryen, Tyrion Lannister, Varys, Samwell Tarly और Jaime Lannister जिंदा बचेंगे जबकि Bronn की मौत के 93.5 प्रतिशत चांसेस हैं. Bronn के बाद Gregor Clegane, Sansa Stark, Bran Stark और Sandor Clegane की मौत हो जाएगी।

दिव्यांका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की इंगेजमेंट फोटोज आई सामने, दिखा दोनों का रोमांटिक अंदाज

'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीजन-8 स्टार वर्ल्ड पर 16 अप्रैल से रात दस बजे से शुरु किया जाएगा।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.