Saturday, Aug 13, 2022
-->
sourav ganguly biopic which actor he want  to see in his movie

इस एक्टर को अपनी बॉयोपिक में देखना चाहते हैं सौरव गांगुली, खुद किया खुलासा

  • Updated on 12/3/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (hrithik roshan) अपनी आगामी फिल्म 'कृष 4' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं कि एक टॉक शो के दौरान सौरव गांगुली (sourav ganguly) ने रितिक की जमकर तारीफ की है और उन्होंने अपनी बॉयोपिक के लिए रितिक को अप्रोच भी किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. What about the war within? There is no war within . But then the look in his eyes gives it all away . . K.A.B.I.R

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Oct 16, 2019 at 10:08am PDT

अपनी बॉयोपिक को लेकर सौरव ने कहा है कि मैं अगर फिल्म में अपने करैक्टर की बात करुं तो उन्होंने कहा है मैं रितिक को खुद के किरदार में देखना पसंद करेंगे क्योंकि वह रितिक को खुद ही बेहद पसंद करते हैं।

प्रशंसकों की संख्या अविश्वसनीय है 
रितिक रोशन के प्रशंसकों की संख्या अविश्वसनीय है। यही नहीं, उनके शानदार अभिनय को हमारे देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) और कई अन्य गणमान्य लोगों द्वारा भी सरहाया गया है। कहना गलत नहीं होगा कि दो ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के साथ वर्ष 2019 सहस्त्राब्दी के सुपरस्टार (Super star) के नाम रहा है।

2019 में रितिक रोशन की "वॉर" बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

गेम चेंजर ऑफ ईयर का मिला
कोई आश्चर्य नहीं कि अभिनेता को हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में  गेम चेंजर ऑफ द ईयर (Game changer of the year) के खिताब से सम्मानित किया गया है। यहां तक कि एक अग्रणी पत्रिका के नवीनतम कवर पर उन्हें बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बैक टू बैक सफलताओं के लिए सरहाया गया है। फिल्म "सुपर 30" के साथ साल 2019 की अपनी पहली शुरुआत करते हुए, रितिक रोशन ने सभी का दिल जीत लिया जिसे दर्शकों से अपार सराहना मिली और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल देखने मिला।
चुलबुल पांडे ने अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस पर, 'दबंग' शब्द का अर्थ बताकर किया पुरुषों को सम्मानित

शानदार एक्टिंग ने लोगों को बनाया दीवाना
वही, उनकी फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-ब्रेकर बन गई है जिसमें ऋतिक के परफेक्ट डांस मूव्स, उनकी फिटनेस और उनकी शानदार एक्टिंग ने एक बार फिर सभी को अपना दीवाना बना लिया है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.