Friday, Jun 25, 2021
-->
south industry praised kangana look in thalaivi bollywood kept silent anjnst

थलाइवी में कंगना के लुक को देखकर साउथ इंडस्ट्री ने की तारीफ, बॉलीवुड ने साधी चुप्पी

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे उनके फैंस के साथ ही साउथ इंडस्ट्री भी काफी पसंद कर रही है। जयललिता के लुक में कंगना को देखकर जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री शांत बैठी हुई है तो वहीं साउथ इंडस्ट्री के लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

24 मार्च से शुरू होने वाले, इस प्लेटफॉर्म पर हर बुधवार को नए शो लॉन्‍च किए जाएंगे 

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने की तारीफ
 बॉलीवुड में अगर कोई भी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होतो है तो कई सितारे उसको प्रमोट करते हुए उसकी तारीफ करते हैं लेकिन जब बात कंगना को आई तो सभी सितारों ने चुप्पी साध ली। साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने लिखा- जबरदस्त ट्रेलर, कंगना रनोट आप इस पीढ़ी की सबसे बहादुर एक्ट्रेस हैं। विजय सर के रोंगटे खड़े हो गए इसे देखकर, अब थिएटर में देखने का इंतज़ार नहीं हो रहा। 

देखें साउथ इंडस्ट्री ने क्या क्या कहा-

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर से पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगूभाई काठियाबाड़ी की ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसकी तारीफ बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने की थी। इसके साथ ही कई दिग्गज हस्तियों ने तारीफ करते हुए कई पोस्ट भी शेयर किए थे लेकिन अब कंगना की फिल्म के ट्रेलर को चंद ही सितारों ने शेयर करते हुए तारीफ की है। 

नेशनल अवार्ड मिलने पर कंगना ने इस तरह चुन चुन कर किया सबका धन्यवाद

दमदार है ट्रेलर
तीन मिनट 22 सेकेंड का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है।जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढाया था। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'थलाइवी' को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिसमें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया है।

पढ़ें बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.