Friday, Jan 21, 2022
-->
South star Suriya inks four film deal with Amazon Prime Video sosnnt

अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ साउथ स्टार सूर्या ने की एक्सक्लूसिव डील साइन

  • Updated on 8/5/2021

नई दिल्ली/डिजिटल। अमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया ने आज सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अनोखी एक्सक्लूसिव डील की घोषणा की है। इस सहयोग के हिस्से के रूप में, 2डी एंटरटेनमेंट की अगली चार तमिल फिल्मों का प्रीमियर अगले 4 महीनों में दुनिया भर में सीधे प्राइम वीडियो पर होगा। भारतीय उपभोक्ताओं के विविध मनोरंजन विकल्पों के लिए कार्यक्रम के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करते हुए, यह एसोसिएशन अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर तमिल भाषा के कंटेंट पोर्टफोलियो को और मजबूत करेगा। 

इस गठजोड़ में 2डी एंटरटेनमेंट के बहुप्रतीक्षित टाइटल अमेज़न प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर होंगे। मर्डर मिस्ट्री से लेकर कॉमेडी और फैमिली ड्रामा तक, विविध कंटेंट स्लेट में भारत के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, ज्योतिका और सूर्या द्वारा निर्मित शैलियों की फिल्में शामिल हैं। 

2डी एंटरटेनमेंट के फाउंडर, निर्माता और अभिनेता सूर्या ने कहा,“पिछला साल परिवर्तनकारी रहा है। कठिन परिस्थितियों को देखते हुए, हमने रिलीज के विभिन्न मॉडलों पर नवाचार किया है।  ऐसे में, अमेज़ॅन 2डी की नवीनतम फिल्म लॉन्च के लिए चुनी गई स्ट्रीमिंग सेवा के रूप में उभरकर सामने आया है। पोनमंगल वंधल से लेकर सोरारई पोट्रु तक, इन खूबसूरत कहानियों को न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में दर्शकों और प्रतिध्वनि मिली है। हम अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ इस सहयोग को ओर भी आगे ले जाते हुए खुश हैं।" 

आइए 2D एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्मों के टाइटल पर एक नज़र डालते हैं:  

• जय भीम (नवंबर 2021) 

• उड़ानपिराप्पे (अक्टूबर 2021) 

• ओह माय डॉग (दिसंबर 2021) 

• रामे आंडलुम रावणने आंडलम (सितंबर 2021)

comments

.
.
.
.
.