Wednesday, Jun 29, 2022
-->
south superstar rajnikanth political entry to be aanounced soon sosnnt

अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं रजनीकांत, आज होगा यह बड़ा फैसला

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) को लेकर पिछले लंबे समय से यह चर्चा थी कि वह बहुत जल्द राजनीति में एंट्री करने वाले हैं लेकिन राजनीतिक सफर की अटकलों पर विराम लगाते हुए रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों को ये भी सलाह दी थी कि कोई भी पार्टी अपने चुनाव प्रचार अभियान के लिए उनकी फोटो, पार्टी के झंडे या फिर लोगो का इस्तेमाल ना करे। 

रजनीकांत ने राजनीतिक सफर की अटकलों पर लगाया विराम, पत्र लिखकर कही ये बात

अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं रजनीकांत
वहीं अब खबरें आ रही हैं कि तमिलनाडु में अगले साले होने वाले विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) में रंजनीकांत खड़े हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, आज यानि 30 नवंबर को अभिनेता अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम (Rajiini Makkal Mandram) की एक अहम मीटिंग एटेंड करने जा रहे हैं जिसमें वह अपने राजनीतिक सफर को लेकर अहम घोषणा कर सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth)

बता दें कि पिछले साल रजनीकांत ने कमल हसन के साथ में काम करने की इच्छा जाहिर की थी जिसके बाद से दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर खबरों का बाजार गर्म रहा। 

गलत सूचना फैलाने पर ट्रोल हुए ये फिल्मी सितारे, अमिताभ- रजनीकांत का भी नाम है शामिल

इस समस्या का भी किया जिक्र
वहीं बता दें कि रजनीकांत ने अपने पत्र में ना सिर्फ लोकसभा चुनाव 2019 की अटकलों पर विराम लगाया था बल्कि तमिलनाडु की समस्याओं का भी जिक्र किया था। उन्होंने लिखा था कि तमिलनाडु में सबसे बड़ी समस्या पानी की है। जो भी पार्टी लोकसभा चुनाव जीतकर केंद्र में अपनी सरकार बनाती है उसे तमिलनाडु की पानी की समस्या को हल करना चाहिए जिससे कि लोग इस परेशानी से छुटकारा पा सकें और सरकार पर उनका भरोसा बना रहे।

ऐसे फैली अफवाह
रजनीकांत ने हाल ही में अपनी पार्टी और उसके लोगो वाले न्यूज चैनल को शुरू करने के लिए तैयारियां में तेजी लाई थी। इसके लिए उन्होंने कागजी कार्यवाही भी शुरू कर दी। इन्ही वजहों से कयास लगाए जाने लगे थे कि रजनीकांत साल 2019 में होने वाले लोक सभा चुनाव में खड़े हो सकते हैं। पत्र में रजनीकांत द्वारा किए गए खुलासे से उनके फैंस के बीच निराशा देखी जा सकती है। आपको बता दें रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में आने का ऐलान किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.