Friday, Feb 03, 2023
-->
spandan chaturvedi to be seen in shakuntala devi biopic

शो 'उड़ान' की ये एक्ट्रेस Shakuntala Devi में आएंगी नजर, कुछ ऐसा होगा फिल्म में किरदार

  • Updated on 2/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी शो 'उड़ान' में चकोर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्पंदन चतुर्वेदी (spandan chaturvedi) अपनी अपकमिंग  फिल्म RRR को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। वहीं हाल ही में उनको लेकर एक खबर सामने आई हैं कि वह जल्द ही शकुंतला देवी (shakuntala devi biopic) की बॉयोपिक में नजर आने वाली हैं। बता दें इस फिल्म में वह विद्या बालन (vidya balan) के बचपन का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म की वह पहले ही शूटिंग कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

2020 💝

A post shared by Spandan Chaturvedi (@spandan.chaturvedi) on Jan 1, 2020 at 1:39am PST

जीशु सेनगुप्ता निभाएंगे विद्या के पति का किरदार
वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में विद्या के पति के किरदार में बंगाली एक्टर जीशु सेनगुप्ता नजर आएंगे। इस बात को मुहर लगाते हुए बंगाली एक्टर जीशु सेनगुप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा  था कि 'हमने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है जिसमें मैंने कुछ सीन्स की शूटिंग पूरी भी कर ली है। मैं इस फिल्म के हिस्सा बेहद उत्साहित हूं।' 

'शकुंतला देवी बायोपिक' में ये एक्टर निभाएंगे विद्या के पति का किरदार

सान्‍या मल्‍होत्रा आएंगी शकुंतला देवी की बॉयोपिक में नजर
वहीं इस फिल्म में सान्‍या मल्‍होत्रा भी नजर आएंगी। जी हैं, इस फिल्म में सान्या विद्या बालन की बेटी का रोल अदा करती हुई नजर आएंगी। उसी के साथ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे विद्या बालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। फिल्म में लोग उन्हें ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से भी बुलाएंगे। बता दें कि शकुंतला गणित में काफी तेज थी इसलिए उन्हें ह्यूमन कंप्यूटर का नाम दिया गया था। 

फिल्म 'शकुंतला देवी' से सान्या मल्होत्रा का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, अलग अवतार में आईं नजर

यहां देखें टीजर 
वहीं टीजर की बात करें तो इस वीडियो में शकुंतला देवी का इंट्रोड्यूस किया गया है और साथ ही उनके हूनर की भी तारीफ की गई है। वीडियो के अंत में विद्या बालन का लुक भी रीविल किया गया है जिसमें वो छोटे बाल और लाल कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं इस लुक में वो काफी डिफरेंट भी लग रही हैं। 

शकुंतला देवी की बात करें तो आपको जानकारी दे दें कि 1982 में 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' (guinness book of world records) में उनका नाम शामिल किया गया था। शकुंतला की बौद्धिकता दुनिया के सामने तब आई जब उन्होंने 5 साल की उम्र में 18 साल के छात्र का गणित का सवाल बनाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.