Thursday, Oct 28, 2021
-->
special screening of film the zoya factor

क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने 'जोया फैक्टर' के स्टारकास्ट के साथ अटेंड की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) की टीम रिलीज (Team Release) के लिए पूरी तरह से तैयार है और बीती शाम फिल्म (Film) की सम्पूर्ण टीम को क्रिकेट (Cricket) जगत के दिग्गज अजय जडेजा (Ajay Jadeja), प्रवीण आमरे (Pravin Amre), आदित्य तारे (Aditya Tare), जहीर खान (Zaheer Khan) एवं उनकी पत्नी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग (Film Screening) का आनंद लेते देखा गया।



इस खास अवसर पर क्रिकेट के दिग्गजों के साथ-साथ द जोया फैक्टर की पूरी टीम मौजूद थी। मुख्य जोड़ी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), संजय कपूर (Sanjay Kapoor), अंगद बेदी (Angad Bedi), सिकंदर खेर (Sikandar Kher) के साथ-साथ फिल्म के दोनों निर्माता पूजा शेट्टी (Pooja Shetty) और आरती शेट्टी (Aarti Shetty) और फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा (Director Abhishek Sharma) भी उपस्थित थे।

Exclusive Interview : असल जिंदगी के टोटके को पेश करती ‘द जोया फैक्टर’

द जोया फैक्टर की टीम इन दिनों फिल्म के प्रचार में व्यस्त है और एक अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रचार कर रहे है, जहां भारत की लकी चार्म सोनम कपूर फिल्म के प्रचार के दौरान केवल लाल रंग के ऑउटफिट में नजर आ रही है क्योंकि वह इसे शुभ रंग मानती है। क्रिकेटर्स के लिए आयोजित की गई इस विशेष स्क्रीनिंग के दौरान, सोनम रेड पैंटसूट में नजर आई जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी।

'द जोया फैक्टर' की लेखक अनुजा ने बदला किताब का कवर, सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.