Friday, Sep 30, 2022
-->
Special screening of Sharmaji Namkeen organized for the entire kapoor family

ऋषि कपूर की याद में नीतू कपूर सहित पूरे परिवार के लिए 'शर्माजी नमकीन' की रखी गई विशेष स्क्रीनिंग

  • Updated on 3/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'शर्माजी नमकीन' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है, क्योंकि यह दिवंगत ऋषि कपूर द्वारा की गयी आखिरी फिल्म भी है। इस तरह से दर्शक भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने कपूर परिवार के सदस्यों के लिए इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया।

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के लेजेन्ड्री अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर ने हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे में जाते जाते भी वो दर्शकों और अपने फैन्स को बेहद खास तोहफा दे गए। अमेजन प्राइम ऑरिजिनल की 'शर्माजी नमकीन' उनकी आखिरी फिल्म है, जिसमें वो नजर आने वाले हैं। इसमें हिंदी सिनेमा के दो महान अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल समान भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। दरअसल,  दिवंगत ऋषि कपूर के अचानक हुए निधन की वजह से परेश रावल ने फिल्म का दूसरा भाग को पूरा किया हैं। निर्माता फिल्म की रिलीज के लिए परिवार के सदस्यों का समर्थन मिकने के लिए बेहद आभारी हैं।

हाल ही में निर्माताओं द्वारा परिवारों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। इस दौरान नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणधीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, श्वेता बच्चन, आधार जैन और अन्य करीबी परिजनों को शिरकत करते हुए देखा गया था।  इस मौके पर जहां नीतू कपूर को काले रंग के कुर्ते और पैंट में देखा गया, वहीं, रणबीर लाइट शेड की जींस पर फंकी शर्ट पहने नजर आए। जबकि आलिया भट्ट को पूरी तरह से सफेद अवतार में देखा गया। जबकि, निर्माता रितेश सिधवानी ने नीली जींस पर एक साधारण काली टीशर्ट का विकल्प अपने लिए चुना था। दूसरी तरफ रिद्धिमा ने फुल ब्लैक आउटफिट और अरमान जैन ने ब्लैक जींस के साथ ब्राउन कलर की टीशर्ट पहनी थी।

हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म को मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में जूही चावला, सुहैल नायर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर 31 मार्च को होने की घोषणा की है।

comments

.
.
.
.
.