Sunday, Jan 26, 2020
sridevi birthday sridevi death mystery special

Birthday Special : श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत, अभी भी अनसुलझे हैं कई सवाल

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/मनीषा ढिन्डोरिया। आज भी कमी खल रही है उस अभीनेत्री की जो तमाम दुख अपने अंदर समाए इस दुनिया को छोड़ गईं। कहने को उनकी मौत को कई महीनें बीत चुके हैं, लेकिन फिर भी जुबान पर जब भी आता है उनका नाम तो आखें बस उन्हें ही देखना चाहती हैं, उनकी बेहतरीन अदाकारी की वो यादें जहन में आज भी जिंदा हैं। आज यानि 13 अगस्त को बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का जन्मदिन है। अगर आज वो हमारे बीच होतीं तो अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही होतीं। लेकिन अफसोस अब ऐसा नहीं हो सकता।

Related image

आखिरकार रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा बेटी आलिया का हाथ, हो गए इमोशनल

अचानक हुई मौत पर उठे थे कई सवाल
कहने को तो श्रीदेवी (sridevi) की मौत एक हादसा बताया जा रहा है लेकिन उनकी अचानक हुई मौत अपने पीछे कई रहस्यमयी सवाल छोड़ गई है। भला बाथटब में डूबने से किसी इंसान की मौत कैसे हो सकती है? ये सवाल उठा था उस वक्त जब श्रीदेवी को उस हालत में देखा गया था। ये सवाल वो सभी लोग कर रहे थे जो उनसे बेहद प्यार करते हैं। जो उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के कायल थे। लेकिन इस सवाल पर पूर्णविराम तब लग गया जब जांच के बाद ये सामने आया की श्रीदेवी की मौत महज के हादसा थी।

Related image

जम्मू-कश्मीर: काले रंग के नक्शे को शेयर कर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

क्या प्लास्टिक सर्जरी थी मौत की वजह? 
कहा तो ये भी गया थी कि उन्होंने काफी सारी प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, और वो खुद को यंग दिखाने के लिए किसी तरह के इंजेक्शन्स भी लेती थीं। जिस कारण ओवरडोस होने से उनकी मौत हो गई। लकिन क्या सच में प्लास्टिक सर्जरी कराने से कोई मर सकता है। इंजेक्शन का ओवरडोस दुबई (dubai) में ही क्यूं हुआ? और वो भी तब जब उनके करीबी सभी रिश्तेदार वहां मौजूद नहीं थे।

Related image

बिग बॉस के इस सीजन में प्राइज मनी को लेकर हुआ बड़ा बदलाव, इन सेलेब्स के नाम हुए कंफर्म

केरल के आइपीएस ने किया था मर्डर का दावा 
आपको बता दें केरल के डीजीपी (जेल) और आईपीएस (IPS) अधिकारी ऋषिराज सिंह (Rishiraj singh) ने दावा किया था कि श्रीदेवी की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि उनका मर्डर (Sridevi murder) हुआ था।

Image result for sridevi sad

वायरल हो रही संजय दत्त और मान्यता की ये इंटिमेट तस्वीर

फॉरेन्सिक एक्सपर्ट ने किया खुलासा 
उन्होंने अपने दोस्त और जाने-माने फॉरेंसिक (Forensic) एक्सपर्ट डॉ. उमादथन के हवाले से यह दावा किया था। हाल ही में डॉ. उमादथन की मौत हुई है। ऋषिराज सिंह ने बताया,‘मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ. उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया। उन्होंने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहे थे। 

नेहा के साथ अफेयर्स की खबरों पर भड़के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर, कह दी ये बड़ी बातें

एक्सपर्ट का दावा, नशे की हालत में इतने से पानी में कोई नहीं डूब सकता 
रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था कि ये हादसे से हुई मौत नहीं थी। उनकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे जिनसे मर्डर की पूरी आशंका उभरती है। ऋषिराज सिंह ने डॉ. उमादथन की मौत पर एक लेख लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी इंसान किसी भी परिस्थिति में महज एक फीट गहरे बाथटब में डूब नहीं सकता है।वहीं इस सनसनीखेज खुलासे पर श्रीदेवी के पति बॉनी कपूर ने फाइनली अपनी बात रखी थी। बॉनी का कहना था कि ये सारी बातें महज अफवाह है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.