sridevi girl woman superstar book launch in october

श्रीदेवी के जीवन पर अब आएगी किताब, क्या होगा उनके मौत का भी खुलासा?

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (sridevi) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। जी हां, बॉलीवुड की चांदनी ने भले ही इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है लेकिन आज भी लोग कोई ना कोई बहाना ढूंढ कर उन्हें अपने दिल में जिंदा रखते हैं। खबरें हैं कि बहुत जल्द श्रीदेवी के जीवन पर एक किताब आने वाली है। 

कुछ शर्तों के साथ बाटला हाउस को HC से मिली हरी झंडी, ये सीन्स होंगे डिलीट

श्रीदेवी की लाइफ पर जल्द आएगी किताब 
जी हां, इस बात का खुलासा पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया ने हाल ही में श्रीदेवी के जन्मदिन (sridevi bdy) पर किया है। वहीं इस बुक का नाम 'श्रीदेवी: गर्ल वुमन सुपरस्टार’ रखा गया है जोकि इस साल अक्टूबर में लॉन्च की जाएगी। 

बता दें कि इस बुक को सत्यार्थ नायक (satyarth nayak) ने लिखा है और लिखने से पहले उनके पति बोनी कपूर से अनुमति भी ली गई थी। वहीं विद्या बालन ने इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

 ‘बधाई हो’ एक्ट्रेस Surekha Sikri ब्रेन स्ट्रोक का हुईं शिकार, नहीं कर रही इंडस्ट्री में काम

 

श्रीदेवी के जन्मदिन पर पति, बेटी और देवर ने इमोशनल पोस्ट किया शेयर  
बता दें कि उनके जन्मदिन पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (jhanvi kapoor)  ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी तो वहीं उनके पति बोनी कपूर (bony kapoor) की बात करें तो उन्होंने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उन्हें याद करने हुए लिखा था कि 'युहीं तुम हमेशा हमारी जिंदगी में मार्गदर्शक बनकर रहना।' 

कुछ शर्तों के साथ बाटला हाउस को HC से मिली हरी झंडी, ये सीन्स होंगे डिलीट

इसके अलावा उनके जन्मदिन पर मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी को एक अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि देने का ऐलान किया है। 

मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के जन्मदिन पर वेक्स स्टेच्यू का किया ऐलान
जी हां, मैडम तुसाद ने उनके वेक्स स्टेच्यू की घोषणा की है। सूत्रों के मुताबिक, 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार वालों के साथ उनके लुक्स को रीक्रिएट करने का फैसला लिया है। सबसे खास बात बता दें कि उनका पूरा लुक उनके मशहूर गाने हवा हवाई से लिया गया है जिसे देखना वाकई में बेहद दलचस्प होने वाला है। वहीं इस स्टेच्यू को सितंबर में बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.