Friday, Sep 30, 2022
-->
ss rajamouli cant wait to watch aamir khan in laal singh chaddha sosnnt

SS Rajamouli ने जमकर की 'लाल सिंह चड्ढा' के Trailer की तारीफ, कहा- 'इंतजार नहीं कर सकता'

  • Updated on 6/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह देशभर में चर्चा का सबसे चर्चित विषय बना हुआ है। आगामी फिल्म के ट्रेलर को केवल 24 घंटों में 62 मिलियन व्यूज बटोरने के साथ, लाल सिंह चड्ढा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर को भारतीय फिल्म निर्माता एसएस राजामौली जैसे मान्यवर भारतीय गणमान्य व्यक्तियों सहित सभी द्वारा सराहा जा रहा है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले जाते हुए, फिल्म निर्माता ने लिखा, “Aamir is coming back after 4 years with a soulful film. Loved the trailer of #LaalSinghChaddha.  He’s rocking it like he always does. Can’t wait to watch this one in theatres… My best wishes to the entire team”. 

लाल सिंह चड्ढा आमिर के 14 साल के लंबे प्रयास के साथ, नेटिज़न्स की प्रत्याशा आसमान पर हैं। एक दशक की कड़ी मेहनत, लगन और धैर्य के बाद अब यह फिल्म अपनी सादगी और शांति के साथ दर्शकों की सेवा करने के लिए तैयार है।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' आईपीएल के फिनाले में प्रदर्शित किया गया और सोमवार को कई लोगों ने इसे लाइव देखा। करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 2022 में रिलीज होनेवाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.