Tuesday, Aug 16, 2022
-->
ss rajamouli praises ajay devgn his honesty sosnnt

RRR: राजामौली ने Ajay Devgn के चेहरे को लेकर कही ऐसी बात

  • Updated on 12/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म 'आरआरआर (RRR)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर गजब का बन हुआ है। फिल्म साल 2022 7 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म के स्टार कास्ट जोरों-शोरों से इसकी प्रमोशन में लगे हुए हैं। बता दें कि फिल्म में रामचरण (Ram Charan Teja), जूनियर एनटीआर (Junior NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।   

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब राजामौली से अजय देवगन के किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होनें एक्टर की तारीफों के फूल बाध दिए। राजामौली कहते हैं कि अजय सर के किरदार के लिए मुझे ऐसा व्यक्ति चाहिए था जो न केवल बड़े पर ईमानदार हो, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी। मैंने अपनी टीम से पूछा कि मुझे एक एक्टर बताओ जो झूठ बोलने में सक्षम नहीं हो तो वहां मौजूद सभी ने अजय देवगन का नाम सुझाया। 

राजमौली आगे कहते हैं कि अजय देवगन के चेहरे पर ईमानदारी झलकती है और मुझे यही चाहिए था। फिल्म की आत्मा उनसे शुरू होती है। बता दें दि 400 करोड़ रुपये की बजट में बनी इस मल्टीस्टारर फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.