Saturday, Dec 03, 2022
-->
ss rajamoulis magnum opus rrr team visits amritsar golden temple

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'RRR' टीम ने आर्शीवाद के लिए किया अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा

  • Updated on 3/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' की टीम अपनी रिलीज से पहले देश भर के अलग-अलग शहरों का दौरा कर रही है। इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म के मल्टी-सिटी टूर प्रमोशन्स के दौरन, जूनियर एनटीआर, राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली सहित 'आरआरआर' की टीम हाल ही में अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर पहुंची फिल्म की सफलता के लिए दुआ करने और आशीर्वाद लेने। 

बता दें बेंगलुरु, हैदराबाद और दुबई के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण संग 'आरआरआर' की पैन इंडिया कास्ट ने बड़ोदरा  में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा किया और इसके साथ ही यह भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

ऐसे में स्वर्ण मंदिर पहुंचे फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों ने वहां से अपनी कुछ ताजा तस्वीरें साझा कीं, जो उनके प्रशंसकों के लिए बेहद हैरान करने वाली बात थी और आगे भी प्रत्याशा को और बढ़ा दिया।

इस तरह से हैदराबाद, बेंगलुरू, बड़ोदरा, दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, कोलकाता और वाराणसी से दुबई तक, निर्माताओं ने एक बड़े पैमाने पर प्रमोशन की योजना तैयार की है, जिसमें वे 18-22 मार्च तक फिल्म के प्रचार के लिए देश के प्रमुख संभावित बाजारों का दौरा करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ऐसे में RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.